Advertisement
trendingPhotos1566510
photoDetails1hindi

Pooja Dadlani House: किसी महल से कम नहीं है Shahrukh Khan की मैनेजर का घर, होश उड़ा देगी साल भर की सैलरी

Pooja Dadlani: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी बेहद ही खूबसूरत हैं. साथ ही उनका घर भी उतना ही आलीशान और स्टाइलिश है. वैसे भी पूजा के घर को किंग खान की वाइफ और मशहूर इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने सजाया है. आप भी देखें पूजा के आलीशान घर की एक झलक.

 

ये हैं किंग खान की मैनेजर

1/5
ये हैं किंग खान की मैनेजर

बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं. हालांकि, हम यहां पठान के बारे में बात नहीं करने वाले! दरअसल, किंग खान की मैनेजर पूजा ददलानी अक्सर शाहरुख के साथ इवेंट्स और पार्टीज में नजर आती हैं.

 

गौरी ने डिजाइन किया पूजा का घर

2/5
गौरी ने डिजाइन किया पूजा का घर

कुछ समय पहले ही पूजा का घर शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान ने डिजाइन किया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थीं. पूजा ददलानी ने सोशल मीडिया पर खुद अपने घर की झलक फैन्स को दिखाई थी. पूजा के घर खूबसूरत और क्लासी लुक देने में गौरी खान ने कोई कसर नहीं छोड़ी. 

 

खूबसूरती से सजाया हर कोना

3/5
खूबसूरती से सजाया हर कोना

पूजा ददलानी का घर उन्हीं की तरह खूबसूरत और स्टाइलिश है. घर के लिविंग रूम से लेकर बालकनी तक हर कोने को बड़ी ही खूबसूरत से डिजाइन किया गया है. 

 

घर को दिया फ्रेश लुक

4/5
घर को दिया फ्रेश लुक

घर को फ्रेश लुक देने के लिए वुडन टेबल्स और विंटेज लैंप शेड्स के साथ-साथ अलग-अलग तरह के इनडोर प्लॉन्ट भी लगाए गए हैं. लिविंग रूम में बड़ा सा झूमर पूजा ददलानी के घर को रॉयल लुक दे रहा है. 

 

10 सालों से साथ हैं पूजा

5/5
10 सालों से साथ हैं पूजा

आपको बता दें कि पूजा ददलानी शाहरुख खान के साथ लगभग 10 सालों से काम कर रही है. वो किंग खान की क्रिकेट टीम से लेकर ब्रांड एंडोर्समेंट तक का काम संभालती हैं. पूजा ददलानी को शाहरुख खान मोटी सैलरी देते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा की एक साल की सैलरी करीब 20 करोड़ रुपये है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़