Advertisement
trendingPhotos1748172
photoDetails1hindi

Family Web Series on OTT: बैठें पूरा परिवार, कर लें पॉपकॉर्न-कोल्डड्रिंक की भी तैयारी, फैमिली संग खुलकर इन्जॉय करें ये वेब सीरीज

Best Web Series Based on Family:  फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करना सबसे खूबसूरत बात है और परिवार संग बिंज वॉच किया जाए तो फिर क्या कहने. ऐसी कई वेब सीरीज हैं जिन्हें परिवार के साथ बेझिझक देखा सकता है.

परिवार संग पंचायत

1/5
परिवार संग पंचायत

Panchayat: प्राइम वीडियो की ये वेब सीरीज पहले सीजन के पहले ही एपिसोड से आपको इतनी पसंद आएगी कि देखते ही देखते आप इसके सभी एपिसोड देखने के लिए मजबूर हो जाएगी. कॉमेडी के साथ-साथ इस सीरीज में हर वो चीज है जो इसे खास बनाती है.

गुदगुदाएगी गुल्लक

2/5
गुदगुदाएगी गुल्लक

Gullak: गुल्लक वेब सीरीज को भी इतना पसंद किया गया था कि इसके अब तक तीन सीजन आ चुके हैं. मिश्रा फैमिली की ये कहानी वाकई लाजवाब है जो लोगों को खूब पसंद आई थी. ये सीरीज एक मिडिल क्लास फैमिली की रोजमर्रा की उलझनों को बखूबी बयां करती है.

परिवार की अहियत बताती है ये सीरीज

3/5
परिवार की अहियत बताती है ये सीरीज

Yeh Meri Family: अगर एंटरटेनमेंट से भरी फैमिली वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो ये मेरी फैमिली एक बेहतरीन वेब सीरीज है. ये सीरीज 90 के दशक की मजेदार जिंदगी और लाइफ स्टाइल को बयां करती है.

मिडिल क्लास के घर का सपना

4/5
मिडिल क्लास के घर का सपना

Home Shanti Home: घर खरीदना और उसे बनाना हर किसी का सपना होता है. खासतौर से मिडिल क्लास परिवार के लिए ये वाकई बड़ी बात है. बस एक ऐसे ही मिडिल क्लास परिवार के घर बनाने की कहानी है होम शांति होम. जिसे मजेदार अंदाज में स्क्रीन पर दिखाया गया है.

जरूरी है घर वापसी

5/5
जरूरी है घर वापसी

Ghar Wapsi: पढ़ाई और काम धंधे की तलाश में नौजवान घर और परिवार दोनों से दूर हो जाते हैं तो रिश्तों की गर्माहट भी धीरे-धीरे कम हो जाती है. ऐसे में परिवार की खातिर घर वापसी कितनी जरूरी है उसी की अहमियत बताती है घर वापसी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़