Advertisement
trendingPhotos1748199
photoDetails1hindi

Bollywood Single Dads: ये हैं बॉलीवुड के सिंगल डैड, अकेले ही कर रहे परवरिश; बच्चों संग कमाल की है बॉन्डिंग

Single Dads of Bollywood: बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बिना शादी किए ही मां बनने का फैसला लिया या फिर तलाक की वजह से अकेले ही उन्होंने बच्चों को पाला. लेकिन कुछ मेल सेलेब्स भी ऐसे हैं जिन्होंने अकेले रहकर ही बच्चों की परवरिश की और उनके साथ ग्रेट बॉन्डिंग शेयर करते हैं.

सरोगेसी से दो बच्चों के पिता बने करण

1/5
सरोगेसी से दो बच्चों के पिता बने करण

Karan Johar: करण जौहर ने शादी ना करते हुए सरोगेसी के जरिए ही पिता बनने का फैसला लिया था और आज वो दो बच्चों रूही और यश के पिता हैं. इन दोनों को करण अकेले ही बड़ा कर रहे हैं और इनके साथ कमाल की बॉन्डिंग उन्होंने बना रखी है. जिसकी झलक उनकी इंस्टाग्राम वीडियो में नजर आती है.

तुषार ने भी बिना शादी पिता बनने का लिया फैसला

2/5
तुषार ने भी बिना शादी पिता बनने का लिया फैसला

Tushar Kapoor: तुषार कपूर भी उन्हीं स्टार्स में से एक हैं जिन्होंने सिंगल फादर बनकर बच्चे की जिम्मेदारी उठाई. वो भी सरोगेसी के जरिए लक्ष्य के पिता बने और परिवार के साथ रहकर काफी खूबसूरती से उसकी परवरिश कर रहे हैं. तुषार बेटे लक्ष्य के काफी करीब हैं.

राहुल देव ने अकेले ही बेटे को संभाला

3/5
राहुल देव ने अकेले ही बेटे को संभाला

Rahul Dev: राहुल देव ने साल 2009 में अपनी पत्नी को कैंसर की वजह से खो दिया. जिसके बाद उन्होंने दूसरी शादी नहीं की बल्कि बेटे को अकेले ही संभाला. यही वजह है कि आज वो बेटे के साथ स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करते हैं. दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं.

ऋतिक रोशन और बेटों की खास है बॉन्डिंग

4/5
ऋतिक रोशन और बेटों की खास है बॉन्डिंग

Hrithik Roshan: ऋतिक ने पत्नी सुजैन के साथ 2014 में तलाक ले लिया था और तब से लेकर अब तक वो दोनों बच्चों की बराबर जिम्मेदारियां उठा रहे हैं. ऋतिक बच्चों संग रहते हैं और उनकी परवरिश उन्होंने बखूबी की है यही वजह है कि ये अक्सर हॉलीडे और टाइम साथ में बिताते हैं और काफी खुश रहते हैं.

कमल हासन भी हैं सिंगल फादर

5/5
कमल हासन भी हैं सिंगल फादर

Kamal Haasan: कमल हासन का नाम भी सिंगल फादर की लिस्ट में शामिल किया जाता है. बेटी श्रुति और अक्षरा की परवरिश में उनका भी काफी योगदान रहा लिहाजा वो पिता कमल हासन के भी काफी करीब हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़