Advertisement
photoDetails1hindi

Shweta Tiwari की लाडली ने शर्ट के बटन खोल दिखाया हुस्न, ब्लैक ब्रालेट में ऐसी जगह अटकीं लोगों की नजर

Palak Tiwari Bold Photos: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta TIwari) की लाडली पलक तिवारी (Palak Tiwari) जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से डेब्यू करने जा रही हैं. पलक तिवारी अक्सर ही अपने बोल्ड लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं, पलक अपने स्टाइल और अंदाज से नेटीजन्स के दिलों पर छुरियां चलाती हैं. पलक तिवारी ने 22 की उम्र ही लाखों फैंस के दिलों पर राज कर दिया है. हाल ही में पलक तिवारी ने अपनी लेटेस्ट फोटोज से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है... 

1/5

पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने हाल ही में अपनी बोल्ड फोटोज से इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. लेटेस्ट फोटोज में पलक तिवारी मिरर सेल्फी लेते हुई दिखाई दे रही हैं. पलक तिवारी ने शर्ट के बटन खोलकर बेबाक अंदाज में अपनी ब्लैक ब्रा को फ्लॉन्ट किया है. 

2/5

पलक तिवारी (Palak Tiwari) अक्सर ही अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज से नेटीजन्स के होश उड़ाती रहती हैं. पलक तिवारी फैशन से लेकर फैन्स के मामले में हर तरह से अपनी मां श्वेता तिवारी को कड़ी टक्कर देती हैं. 

3/5

पलक तिवारी (Palak Tiwari) का बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है. पलक तिवारी भी अपने फैंस को नाराज नहीं करती हैं, वह अक्सर ही हॉट और सेंसुअस वीडियो और फोटोज शेयर करती हैं.

4/5

पलक तिवारी (Palak Tiwari) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस फिलहाल सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग कर रही हैं. साथ ही रिपोर्ट्स की मानें तो पलक तिवारी जल्द ही संजय दत्त की एक फिल्में नजर आने वाली हैं.

5/5

पलक तिवारी (Palak Tiwari) ग्लैमर की दुनिया में बड़ा नाम कमाना चाहती हैं. यही कारण है कि वह आज भी डांस और एक्टिंग की क्लासेज ले रही हैं. जिससे वह एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस के रूप में उभर सकें.

ट्रेन्डिंग फोटोज़