Advertisement
photoDetails1hindi

कभी ऐसी दिखती थी Sridevi की बेटी खुशी, इन स्टारकिड्स की असली सूरत देखकर आप भी रह जाएंगे दंग!

Bollywood Starkids Transformation: बॉलीवुड में स्टारकिड्स का जलवा है. कई स्टारकिड्स फिल्मों में आने से पहले के लिए खूब तैयारी करते हैं लेकिन फिल्मों में एंट्री से पहले इनके लुक्स काफी अलग होते है और फिर अचानक से इनका ग्लैमरस लुक सामने आता है.

1/5

खुशी कपूर: जान्हवी की बहन और श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर कभी ऐसी दिखाई देती थीं. खुशी के दांतों में कभी ब्रेसेस लगे थे हालांकि फिल्मों में डेब्यू से पहले जान्हवी का ग्लैमरस लुक चर्चा में हैं. वह इस साल फिल्म द आर्चीज से डेब्यू करेंगी.

2/5

जान्हवी कपूर: बड़ी सी नाक और सांवले रंग वाली ये लड़की कोई और नहीं जान्हवी कपूर है. जी हां, चौंक गए न, फिल्मों में आने से पहले जान्हवी कुछ ऐसी दिखती थीं.

3/5

नीसा देवगन: अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा का ग्लैमरस लुक इन दिनों छाया हुआ है लेकिन कभी ये कुछ ऐसी दिखाई देती थीं. नीसा 18 साल की हैं और फिलहाल फिल्मों में नहीं आना चाहती हैं.

4/5

सुहाना खान: शाहरुख खान की लाडली भी अब काफी ग्लैमरस दिखाई देती हैं लेकिन कभी उनका लुक भी कुछ ऐसा था. सुहाना भी जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से डेब्यू करेंगी.

5/5

पलक तिवारी: श्वेता तिवारी की बेटी पलक का भी जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है. पहले वह काफी सिंपल लुक में दिखती थीं लेकिन अब उनका लुक बेहद ग्लैमरस हो गया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़