Advertisement
trendingPhotos1423482
photoDetails1hindi

Photo: इस एक्ट्रेस को देख कन्फ्यूज हुए लोग, कहा- 'ये उर्फी जावेद है या कोई और!'

Radhika Apte Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे हमेशा से ही अपनी दमदार अदाकारी को लेकर चर्चा में रही हैं. वो एक खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं. इसके अलावा राधिका अक्सर अपने बोल्ड स्टाइल की वजह से भी फैंस की पसंदीदा रही हैं. एक बार फिर राधिका का लुक देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. इतना ही नहीं कुछ लोग तो राधिका का लुक देख उन्हें उर्फी जावेद भी बुला रहे हैं. 

 

1/5

राधिका आप्टे जितनी बेहतरीन एक्ट्रेस हैं उतनी ही स्टाइलिश और खूबसूरत भी हैं. हाल ही में उन्हें नेटफ्लिक्स मूवी 'मोनिका ओ माई डार्लिंग' के प्रमोशन के लिए फिल्म की पूरी टीम के साथ स्पॉट किया गया. 

 

2/5

इस दौरान राधिका आप्टे का लुक काफी हटके था जिसे देख सोशल मीडिया पर लोग काफी कन्फ्यूज हो रहे हैं. कई लोग एक्ट्रेस की तुलना उर्फी जावेद के लुक से भी कर रहे हैं. 

 

3/5

दरअसल, अपनी अपकमिंग मूवी 'मोनिका ओ माई डार्लिंग' के प्रमोशन के लिए राधिका आप्टे ने ब्लू डेनिम के साथ बहुत ही बोल्ड डीपनेक ऑफ शोल्डर टॉप पहना था. 

 

4/5

राधिका ने अपनी एक बाजू को मेश से ढका हुआ था. अब सोशल मीडिया पर जैसे ही राधिका आप्टे की ये तस्वीरें सामने आईं वैसे ही लोगों ने उनके लुक को उर्फी जावेद से कॉपी बता दिया. 

 

5/5

वहीं, बात करें फिल्म 'मोनिका ओ माई डार्लिंग' की तो इसमे राधिका आप्टे के अलावा राजकुमार राव, हुमा कुरैशी, सिकंदर खेर, भगवती पेरुमल, आकांक्षा रंजन कपूर, सुकांत गोयल और जैन मैरी खान भी अहम भूमिका में हैं. सस्पेंस, क्राइम थ्रिलर के साथ फिल्म में कॉमेडी और ड्रामा भी भरपूर नजर आने वाला है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़