Advertisement
photoDetails1hindi

Salman Khan ही नहीं ये उम्रदराज एक्टर भी शादी के नाम से भागते हैं दूर, एक तो बना बिन ब्याहा पिता

Bollywood Unmarried Actors: बॉलीवुड में हमेशा उन एक्ट्रेस की बात होती है, जिन्होंने ढलती उम्र में भी शादी नहीं की लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के उन उम्रदराज एक्टर्स के बारे में बताएंगे, जो शादी के नाम से ही दूर भागते हैं. इस लिस्ट में सलमान खान जैसे कई एक्टर्स जिनकी घर बसने का इंतजार किया जा रहा है.

 

1/5

अक्षय कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं और दिवंगत एक्टर विनोद खन्ना के बड़े बेटे. 'बॉर्डर' और 'ताल' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग अभिनेता ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई. 47 की उम्र में भी अभिनेता कुंवारे हैं. उन्होंने अभी तक नहीं शादी की है.

 

2/5

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के मशहूर निर्माता-निर्देशक यश चोपड़ा के बेटे उदय चोपड़ा ने अभी तक शादी नहीं की है और वो 49 साल के भी हो गए हैं. एक्टर ने एक समय नरगिस फाखरी को डेट किया था. मगर ये रिश्ता शादी नहीं पहुंच पाया और दोनों कुछ समय के बाद अलग हो गए. उदय ने फिल्मी जगत से भी काफी दूरी बना ली है.

 

3/5

50 साल के अरमान कोहली जिन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है उन्होंने भी शादी नहीं की है. हालांकि, एक्टर का नाम कई हसीनाओं के संग जुड़ा. 'बिग बॉस' में हिस्सा लेने एक बाद अरमान कोहली का रिश्ता तनिषा मुखर्जी के साथ बना था. दोनों ने कुछ महीनों तक एक-दूसरे को डेट भी किया था. ये रिश्ता भी शादी के मंडप तक नहीं पहुंच पाया.

 

4/5

सलमान खान की शादी का इंतजार उनके परिवार के साथ लाखों-करोड़ों फैंस को भी है. एक्टर ने यूं तो अपने अब तक के फिल्मी करियर में कई हसीनाओं को डेट किया है. 56 साल की उम्र में भी सलमान खान बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स में से एक हैं. 

 

5/5

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता जीतेंद्र के बेटे तुषार कपूर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. 45 साल के हो चुके तुषार कपूर बिना शादी किए अपनी लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि सेरोगेसी की मदद से तुषार एक बेटे (लक्ष्य) के पिता बन गए हैं. लक्ष्य का जन्म साल 2016 में हुआ था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़