Advertisement
trendingPhotos1303125
photoDetails1hindi

Priyanka Chopra Daughter: अपने घर के इन सदस्यों से बेटी मालती को बचा कर रखती हैं प्रियंका चोपड़ा, छूने की भी नहीं है परमीशन; सिर्फ दूर से देख सकते हैं

Priyanka Chopra Daughter Malti Unseen Photos: अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती काफी तेजी से बड़ी हो रही हैं. हालांकि प्रियंका चोपड़ा ने अभी तक बेटी का चेहरे फैंस को नहीं दिखाया है. मालती की कुछ अनसीन तस्वीरें प्रियंका चोपड़ा ने फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

 

1/5

देश दुनिया में हर किसी को प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती का चेहरे देखने के काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है ऐसे में प्रियंका चोपड़ा फिलहाल बेटी का चेहरा दिखाने के मूड में नहीं हैं. प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटी की कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं. 

2/5

सामने आई इस हद से ज्यादा क्यूट तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा की बेटी किताब के साथ खेलती दिखाई दे रही हैं. बेटी की इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, 'संडे का दिल रीडिंग के लिए'. 

3/5

इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने जो बेटी की दूसरी तस्वीर शेयर की है उसमें मालती अपनी प्ले मैट पर खेलती दिखाई दे रही हैं और निक प्रियंका के तीनों पैट डॉग्स जिन्हें वो अपने परिवार का सदस्य मानते हैं वो मालती को दूर से देखते नजर आ रहे हैं. तस्वीर देखने पर लग रहा है कि जैसे उन्हें मालती को टच करने की परमीशन नहीं हैं. 

4/5

इसके साथ ही मालती की मौसी ने उन्हें एक ड्रेस गिफ्ट की है. इस ड्रेस पर निक प्रियंका का तीन पैट डॉग्स बने हैं लिखा मालती की हिफाजत ये तीनों करते हैं. सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की बेटी की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

5/5

बता दें कि कुछ ही दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती का 6 मंथ बर्थडे सेलिब्रेट किया था. मालती 6 महीने की हो चुकी हैं ऐसे में नाम के बाद अब किसी को मालती के चेहरे की पहली झलक का बेसब्री से इंतजार है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़