Advertisement
photoDetails1hindi

Navratri Fashion: नवरात्रि में भी दिखना है खूबसूरत और ट्रेंडी तो बी-टाउन की इन हसीनाओं के फैशन टिप्स करेंगे मदद

Actress Navratri Fashion: इन दिनों पूरे देश में नवरात्रि की धूम मची हुई है. ऐसे में लड़कियां ज्यादातर ट्रडिशनल कपड़े पहनना पसंद करती हैं. अगर आप भी इस नवरात्रि स्टाइलिश और खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो बॉलीवुड एक्ट्रेस से इन लुक्स से टिप्स ले सकती हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) से लेकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) तक अपने फेस्टिव लुक से फैंस को मदहोश कर देते हैं. 

1/5

लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं करीना कपूर खान की जिन्होंने अपने क्लासी लुक से फैंस को दीवाना कर दिया है. उन्होंने एक पीले रंग के चंदेरी सूट को गुलाबी रंग के दुपट्टे के साथ कैरी किया था. पोटली बैग, पैरों में जूतियां और खूबसूरत इयररिंग्स के साथ उन्होंने अपने फेस्टिव लुक को पूरा किया था. 

 

2/5

बात स्टाइल की हो तो करिश्मा कपूर का नाम आना लाज्मी है. अगर आप भी इस फेस्टिव सीजन लोगों की तारीफ बटोरना चाहती हैं तो करिश्मा का ये लुक कॉपी कर सकती हैं. 

 

3/5

अगर आप भी त्यौहारों के इस सीजन में चमकना चाहती हैं तो प्रियंका चोपड़ा का लहंगा लुक आपको जरूर पसंद आएगा. इस व्हाइट प्रिंटेड लहंगे में पीसी का अंदाज देखने लायक था. 

 

4/5

इस गुलाबी साड़ी में मलाइका अरोड़ा बला की खूबसूरत लग रही हैं. उनका ट्रडिशनल अंदाज किसी का भी दिल जीत सकता है. मिनिमल मेकअप और चोकर सेट के साथ मलाइका ने अपने लुक को पूरा किया था. 

 

5/5

अगर आप भी कृति सेनन की तरह अपने लुक को सिंपल लेकिन क्लासी रखना चाहती हैं तो ये स्टाइल आपके लिए परफेक्ट है. कृति ने पीले रंग के सूट को बड़ी खूबसूरती से कैरी किया था. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़