Advertisement
trendingPhotos1298473
photoDetails1hindi

Too Hot To Handle: शादी होते ही इस एक्ट्रेस पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ड्रेस में कई कट्स लगाकर कैमरे के सामने दिखाया हुस्न

Too Hot Too Handle: 36 साल की मौनी रॉय (Mouni Roy) अदाओं के मामले में हद से ज्यादा बोल्ड हैं. एक्ट्रेस जब भी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो बवाल ही मच जाता है. इस बार भी ऐसा ही हुआ जब एक्ट्रेस कैमरे के सामने रिवीलिंग कपड़े पहनकर किलर लुक्स देने लगीं.  इन तस्वीरों में मौनी ब्लैक कलर की शिमरी ड्रेस पहनी हुई हैं और ब्रालेस नजर आईं. इन तस्वीरों में मौनी ने कैमरे के सामने बैठकर अपने हुस्न का ऐसा जलवा बिखेरा कि देखने वाले भी आउट ऑफ कंट्रोल हो गए. देखिए मौनी रॉय की बोल्ड फोटोज. 

1/5

इन तस्वीरों में मौनी रॉय (Mouni Roy) ब्लैक कलर की शिमरी ड्रेस पहनी हुई हैं. ये ड्रेस हद से ज्यादा रिवीलिंग है जिसमें एक्ट्रेस की बॉडी ज्यादातर दिख रही है.मौनी की ये ड्रेस फ्रंट साइड से दो पतली सी डोरियों पर टिकी है. 

2/5

इसके साथ ही ब्रा लाइन पर बड़ा सा कट लगा हुआ है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. एक्ट्रेस की ये ड्रेस एक साइड से हाई थाई स्लिट है जो कि उनकी इस ड्रेस को और भी ज्यादा रिवीलिंग और बोल्ड बना रही है.

 

3/5

इस ड्रेस को देखकर ऐसा लग रहा है कि मौनी (Mouni Roy) ने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है. वहीं एक्ट्रेस की इस ड्रेस में हर तरफ से इतने ज्यादा कट्स लगे हैं कि वो उनके लुक को और भी ज्यादा हॉट बना रहा है.

4/5

इस फोटोशूट की तस्वीरों को मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने जैसे ही ये फोटोज शेयर की तो फैंस फायर वाले आइकन शेयर किए. 

5/5

आपको बता दें, मौनी रॉय ने इसी साल लॉग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग शादी की है. शादी के बाद मौनी आए दिन एक से बढ़कर एक बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़