Advertisement
photoDetails1hindi

Romantic Couples: रोमांटिक होने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते टीवी इंडस्ट्री के ये कपल्स, लोगों को पसंद है इनकी जोड़ी!

TV Industry Celebrities: ग्लैमर वर्ल्ड में नाम कमाने वाले सेलिब्रिटीज की लव लाइफ के बारे में जानने के लिए हर कोई एक्साइटेड रहता है. ऐसे में टीवी इंडस्ट्री के ये कपल्स रोमांटिक होने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. 

1/5

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. दोनों ही अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इनके रिश्ते के बारे में जानने के लिए लोग काफी एक्साइटेड रहते हैं और इनकी लव स्टोरी को भी काफी पसंद करते हैं. 

2/5

बिग बॉस से लोगों का प्यार जीतने वाली हिना खान भी अपने रिलेशनशिप की वजह से काफी सुर्खियां बटोरती हैं. रॉकी जायसवाल और हिना खान की जोड़ी कई बार कॉन्ट्रोवर्सी में भी रही है क्योंकि दोनों का धर्म अलग है और कुछ लोगों को ये बात हजम नहीं होती है. 

3/5

टीवी इंडस्ट्री में अगर सबसे ज्यादा मस्ती करने वाले कपल की बात की जाए तो आपको भी रित्विक धन्जानी और आशा नेगी का नाम याद आएगा. दोनों जब भी साथ में दिखाई देते हैं तो ऑडियंस को खूब एंटरटेन करते हैं और अपनी केमेस्ट्री से लोगों के चेहरे पर स्माइल ले आते हैं. 

4/5

जय भानुशाली और माही विज भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. अपनी फोटोज शेयर करना हो या फिर अपनी बेटी के क्यूट वीडियोज, इनके अंदाज को ऑडियंस काफी पसंद करती है. लोग इस कपल के फनी वीडियोज को देखकर भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं.

5/5

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की जोड़ी को टीवी इंडस्ट्री की वन ऑफ द परफेक्ट जोड़ियों में गिना जाता है. दोनों के बीच प्यार की शुरुआत दोस्ती से हुई थी और जल्द ही दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़