Advertisement
photoDetails1hindi

Monalisa Photos: ये रूप, ये अदाएं, उफ्फ! रेट्रो लुक में कमाल ही कर गईं मोनालिसा, तस्वीरों ने मचाई फैंस के दिलों में हलचल

Monalisa Bold Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से दुनियाभर में पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपनी अदाओं और अदाकारी से हर किसी का दिल जीत लेती हैं. अपने करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकीं मोनालिसा (Monalisa Movies) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हाल ही में मोनालिसा (Monalisa Pics) ने अपनी नई फोटोज से फैंस को हैरान कर दिया है. रेट्रो लुक में मोनालिसा की अदाएं उनके फैंस को दीवाना बना रही हैं.

1/5

मोनालिसा (Monalisa New Photos) की नई फोटोज सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं. पिंक और ब्लू कलर के आउटफिट में मोनालिसा का रूप एकदम खिलकर आ रहा है. मोनालिसा ने लेटेस्ट फोटोज में पिंक कलर के स्ट्रैपलेस सूट-सलवार में अपने हुस्न का दीदार कराया है. 

2/5

मोनालिसा (Monalisa Instagram) ने रेट्रो लुक में ब्लू कलर के दुप्ट्टे और सिर पर भी ब्लू हेडबैंड पहना है. साथ ही भोजपुरी बाला ने हेडबैंड पर एक फूलों वाला ब्रॉच लगाया है. मोनालिसा ने रेट्रो लुक को कम्पलीट करने के लिए कानों में लंबे ईयररिंग्स और हाथ में ब्रेसलेट सेट कैरी किया है.

3/5

मोनालिसा (Monalisa Retro Look) की नई तस्वीरों सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं. बिना ताम-झाम के मोनालिसा ने कैमरे के सामने कमाल अदाएं दिखाई हैं. मोनालिसा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. 

4/5

मोनालिसा (Monalisa Bhojpuri Film) ने सिर्फ भोजपुरी ही नहीं तमिल, तेलुगू, मलयालम और उड़िया फिल्मों में भी काम किया है. अब मोनालिसा ने हिंदी टीवी इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने शुरू कर दिए हैं. 

5/5

बिग बॉस के बाद से घर-घर में पहचानी जाने लगीं मोनालिसा (Monalisa New Tv Show) अब जल्द ही एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सीरियल 'बेकाबू' में नजर आने वाली हैं. इस सीरियल में मोनालिसा एक्टर और बिग बॉस 16 फेम शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़