Advertisement
photoDetails1hindi

Web Series Budget: इन सीरीज को बनाने में भी पानी की तरह बहा पैसा, 100 करोड़ से ज्यादा था इन वेब सीरीज का बजट

Most Expensive Hindi Web Series: ओटीटी पर वेब सीरीज का कारोबार भी कुछ कम नहीं है. एक-एक वेब सीरीज को बनाने में करोड़ों रूपए खर्चे जा रहे हैं. चलिए बताते हैं सबसे महंगी वेब सीरीज के बारे में.

100 करोड़ में बनी सीरीज

1/5
100 करोड़ में बनी सीरीज

Made in Heaven:  इस ग्रैंड वेब सीरीज को बनाने में भी खूब पैसा खर्चा किया गया है. इसके बजट की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक 100 करोड़ रूपए इस सीरीज को तैयार करने में खर्च हुए हैं. शोभिता धूलिपाला, जिम सरभ स्टारर इस सीरीज के दूसरे सीजन का इंतजार भी हो रहा है.

100 करोड़ तक पहुंचा बजट

2/5
100 करोड़ तक पहुंचा बजट

Sacred Games: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान जैसे सितारों से सजी सेक्रेड गेम्स का बजट जानकर भी आपको बड़ा झटका लग सकता है. कहा जाता है कि पहला सीजन जहां 40 करोड़ में बना वही दूसरा सीजन 100 करोड़ में तैयार हुआ था.

मिर्जापुर 2 पड़ी महंगी

3/5
मिर्जापुर 2 पड़ी महंगी

Mirzapur2: पूर्वांचल पर बेस्ड ये क्राइम ड्रामा भी खूब पॉपुलर है जिसके 2 सीजन आ चुके हैं.  अमेजन प्राइम वीडियो की सबसे चर्चित सीरीज मिर्जापुर 2 का बजट 60 करोड़ बताया जाता है जबकि पहले सीजन का बजट काफी कम था.

द फैमिली मैन को बनाने में भी लगी मोटी रकम

4/5
द फैमिली मैन को बनाने में भी लगी मोटी रकम

The Family Man: मनोज वाजपेयी की द फैमिली मैन के दो सीजन आ चुके हैं. और रिपोर्ट्स की माने तो दोनो पार्ट को बनाने में 50-50 करोड़ का बजट लगा है. यानि अच्छा खासा पैसा इस सीरीज को बनाने में खर्च हुआ है. लेकिन इन सीरीज ने जबरदस्त कमाई भी की है.  

40-50 करोड़ में बनी द एम्पायर

5/5
40-50 करोड़ में बनी द एम्पायर

The Empire: टाइम पीरीयड सीरीज द अम्पायर ने भी खूब सुर्खियां बंटोरी है. दमदार कलाकारों से सजी ये सीरीज जबरदस्त है जिसमें पैसा भी खूब बहाया गया है. इस सीरीज का बजट 40-50 करोड़ बताया जाता है.  

  

ट्रेन्डिंग फोटोज़