Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1648685
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal: मेष तुला और धनु राशि वालों के लिए परेशानीभरा रह सकता है यह सप्ताह

Weekly Rashifal 10 April to 16 April 2023: वैदिक शास्त्रों में राशिफल का खास महत्व है. हर मनुष्य की राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है, जिनकी चाल के आधार पर राशिफल का पता चलता है, जिससे यह पता चलता है कि आपका दिन और समय कैसा बीतेगा. ऐसे में यहां जानें कि आपका यह सप्ताह कैसा रहेगा.

1/6

मेष राशि: सप्ताह की शुरुआत आपके लिए आपके लिए सही नहीं रहेगी. इस सप्ताह आपके कुछ कार्यों में रुकावट आ सकती है. किसी जानने वाले से पैसों के लेन-देन को लेकर भी बहसबाजी हो सकती है. 

 

2/6

तुला राशि: इस सप्ताह आपके व्यापार पर बुरा असर पड़ सकता है. जिन जातकों का पार्टनरशिप में बिजनेस चल रहा है उन्हें भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र पर लोगों के साथ आपका तालमेल भी सही नहीं बैठेगा. 

 

3/6

सिंह राशि: अगर आप इस सप्ताह कोई मांगलिक कार्य कराने का विचार कर रहे हैं तो आपके लिए यह सप्ताह शुभ है. आपकी सेहत भी ठीक रहेगी. लोगों के साथ आपका व्यवहार भी अच्छा रहेगा. महिलाओं के लिए भी यह सप्ताह अच्छा है.

4/6

धनु राशि: इस सप्ताह आपकी सेहत खराब रहेगी. आपको कमजोरी महसूस होगी. बुजुर्गों की सेहत का खास ध्यान रखें. व्यापारियों के लिए भी यह सप्ताह कुछ नहीं रहेगा. इस राशि के युवा सप्ताह के अंत में कुछ नया कर सकते हैं.

 

5/6

कर्क राशि: इस राशि के युवाओं को सप्ताह की शुरुआत में शुभ समाचार मिलेंगे. जो जातक काफी समय से विदेश यात्रा पर जाने का प्लान कर रहे थे उन्हें जल्द ही अच्छे समाचार मिलेंगे. 

 

6/6

वृश्चिक राशि: युवा भविष्य के लिए कोई नई योजना बनाएंगे. आपको आय के नए अवसर मिलेंगे. व्यापारियों के लिए यह सप्ताह अच्छा है. आपको काम के अच्छे अवसर मिलेंगे. बुजुर्ग कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)