Advertisement
photoDetails1hindi

थियेटर से लेकर ओटीटी तक, हर जगह है इन Bollywood Actors का दबदबा, खूब काट रहे चांदी!

Bollywood Actors on OTT: एक वक्त था जब मनोरंजन के सिर्फ दो ही साधन थे टीवी और थियेटर लेकिन ओटीटी ने आकर एंटरटेनमेंट के दायरे ही फैला दिए. जिसका सीधा फायदा हुआ एक्टर्स को भी. ओटीटी ने नए चेहरों को पहचान दी लेकिन कुछ बॉलीवुड एक्टर्स भी ऐसे हैं जो थियेटर से लेकर ओटीटी तक यानि दोनों में छाए हैं.     

मनोज बाजपेयी का छाया है जलवा

1/5
मनोज बाजपेयी का छाया है जलवा

Manoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी ने पहले बड़े पर्दे पर अपने हुनर का लोहा मनवाया और अब ओटीटी के भी सबसे चहेते और सबसे महंगे एक्टर बन बैठे हैं. फिल्मों के नाम गिनाने की जरूरत नहीं और उनकी वेब सीरीज द फैमिली मैन के नाम का हो हल्ला तो आप खूब देख ही चुके हैं.

दोनों जगह हिट हैं सैफ

2/5
दोनों जगह हिट हैं सैफ

Saif Ali Khan: नवाब सैफ का नाम भी इसी लिस्ट में शुमार है. जिन्होंने अपनी एक्टिंग के लिए खुद को दायरे में नहीं बांधा बल्कि फिल्मों और ओटीटी दोनों में उनका जलवा कायम है. हर दूसरी फिल्म में सैफ होते हैं. द सेक्रेड गेम्स के अलावा उन्हें तांडव में भी खूब पसंद किया गया.

हर जगह छाए पंकज त्रिपाठी

3/5
हर जगह छाए पंकज त्रिपाठी

Pankaj Tripathi: पंकज त्रिपाठी के बारे में क्या ही कहें. इन दिनों हिंदी सिनेमा के दिग्गजों का नाम लें तो इन्हें जरूर शामिल किया जाता है. खास बात ये है कि थियेटर से लेकर ओटीटी तक कालीन भैया का जलवा कायम है और हर जगह इनकी तूती बोल रही है.

अरशद वारसी कर रहे ओटीटी पर भी कमाल

4/5
अरशद वारसी कर रहे ओटीटी पर भी कमाल

Arshad Warsi: अरशद वारसी बॉलीवुड के उन दिग्गज कलाकारों में से एक हैं जिन्हें हर किरदार में पसंद किया जाता है फिर चाहे नेगेटिव और या पॉजीटिव. इसके अलावा अरशद काफी समय पहले ओटीटी का रुख भी कर चुके हैं और मनोरंजन की इस अलग सी दुनिया में भी इन्हें काफी पसंद किया जाता है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी बन चुके बड़े सितारे

5/5
नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी बन चुके बड़े सितारे

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी जमीन से उठे और मायानगरी के फलक पर चमके. उनके निभाए हर किरदार लोगों के जहन में हैं फिर चाहे बड़े पर्दे पर हो या फिर ओटीटी पर. सेक्रेड गेम्स में निभाया उनका रोल अब तक भुलाया नहीं जा सका है.     

ट्रेन्डिंग फोटोज़