Advertisement
trendingPhotos1404290
photoDetails1hindi

Diwali Party Bash: दिवाली पार्टी में सितारों से सजी म‍हफिल, नोरा और सारा के बीच मची होड़!

Manish Malhotra Diwali Party Bash: 20 अक्टूबर की रात मनीष मल्होत्रा के घर दिवाली पार्टी हुई, जिसमें बॉलीवुड के लगभग लोग शामिल हुए. इस ग्रैंड पार्टी में हसीनाओं ने एक से बढ़कर एक कपड़े पहने लेकिन सबका ध्यान तो नोरा और सारा पर ही गया क्योंकि ये दोनों ही किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही थीं, बस फिर क्या था सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई कि कौन दिख रहा है बेस्ट.

 

1/5

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में एक से बढ़कर एक सितारे शिरकत करने पहुंचे लेकिन जैसे सारा अली खान और नोरा फतेही अपनी गाड़ी से बाहर उतरीं तो लोगों का ध्यान उन पर ही चला गया. 

2/5

सारा अली खान के लुक की बात करें तो उन्होंने गोल्डन सीक्वेंस के वर्क वाला लहंगा पहना हुआ था. सारा इस लहंगे में किसी दुल्हन की तरह लग रही थीं. सारा अली खान के इस लुक से होने वाली दुल्हनें इंस्पीरेशन ले सकती हैं.

 

3/5

सारा अली खान का लहंगा लुक काफी क्लासी लग रहा है. उन्होंने बालों को खोला हुआ है. गले में खूबसूरत सा चोकर नेकलेस पहना हुआ है. हाथों में लहंगे से मैच करती हुई चूड़ियां पहनी हैं. सारा अली खान की चोली काफी डीप नेक है, जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है. सारा ने अपने इस लुक को अपनी मुस्कान से और भी खूबसूर बना दिया है.

 

4/5

नोरा फतेही भी मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में काफी खूबसूरत लगीं. नोरा ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था और ये कलर एक्ट्रेस पर काफी फब रहा था. मनीष मल्होत्रा में नोरा को देखकर लग रहा था कि वो बस शादी के लिए तैयार ही हैं. 

 

5/5

नोरा फतेही के लुक की बात करें तो उन्होंने अपने बालों को खोला हुआ था और उन्हें वेवी लुक दिया था. एक्ट्रेस ने पतला सा चोकर नेकलेस पहना हुआ था, लेकिन हाथ में उन्होंने कुछ नहीं पहना था. नोरा का लुक काफी क्लासी लग रहा था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़