Advertisement
photoDetails1hindi

Malaika Arora: पत्तों वाली साड़ी लपेटकर मलाइका ने बरपाया हुस्न का कहर, अदाएं दिखाकर हर हसीना को दी मात!

Malaika Arora Photos: 49 की उम्र में अपनी अदाओं से हसीनाओं को मात देने वालीं हुस्न-ए-मल्लिका मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के किलर लुक्स वाली फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Pics) ब्लैक और व्हाइट कलर के पत्तों वाली साड़ी पहने अपने हुस्न का दीदार करा रही हैं... 

1/5

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Instagram) वायरल तस्वीरों में कभी अपनी गर्दन झूलाते हुए तो कभी बालों को लहराते हुए इठला रही हैं. मलाइका अरोड़ा ने कमाल के लुक्स पर नेटीजन्स खूब आहें भरते नजर आ रहे हैं. 

2/5

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Viral Photos) ने लेटेस्ट लुक में ब्लैक कलर का ब्लाउज कैरी किया है. मलाइका की साड़ी का पल्ला कपड़े का ना होकर बल्कि पत्तियों का बना हुआ है. मलाइका अरोड़ा के इस लुक को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

3/5

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने काम से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. मलाइका अरोड़ा फिलहाल अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं. ऐसे में अक्सर ही दोनों की फोटोज इंटरनेट पर वायरल होत रहते हैं.

4/5

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Movies) के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो हसीना ने फिल्मों में ना के बराबर काम किया है. मलाइका फिल्मों में स्पेशल परफॉर्मेंस के लिए फेमस रही हैं. उनका छैंया-छैंया और मुन्नी बदनाम सबसे ज्यादा पॉपुलर हुआ.

5/5

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Tv Shows) अब टीवी रियलिटी शोज में बतौर जज और विज्ञापनों के जरिए कमाई कर रही हैं. इतना ही नहीं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Business) ने हाल ही में अपना एक बिजनेस भी शुरू किया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़