Advertisement
photoDetails1hindi

Celebs Gym Look: किसी ने चश्मा लगाकर दिखाया स्टाइल किसी ने कंधे से शर्ट सरका कर दिखाई टोन्ड बॉडी

Actresses Gym Looks: मलाइका अरोड़ा और आएशा शर्मा दोनों को आज जिम और योगा सेंटर के बाहर स्पॉट किया गया. जहां उनके जिम लुक्स ने फिर से लोगों का ध्यान खींच लिया.  

मलाइका का डिफरेंट लुक

1/5
मलाइका का डिफरेंट लुक

बारिश हो या फिर उमस भरी गर्मी....मलाइका अरोड़ा वर्कआउट कभी मिस नहीं करतीं. एक बार फिर उन्हें योगा के लिए जाते हुए स्पॉट किया गया. जहां उनका अंदाज फिर से लोगों को भा गया. हसीना का जिम लुक फिर से चर्चा में हैं.

योगा सेंटर के बाहर दिखीं मलाइका

2/5
योगा सेंटर के बाहर दिखीं मलाइका

आज मलाइका का थोड़ा सा डिफरेंट लुक दिखा. कलरफुर प्रिंटेड टीशर्ट विद शॉर्ट्स और उस पर स्टाइल से लगाया चश्मा मलाइका को अलग ही लुक दे रहा था जो उनके रोजाना के कैजुअल लुक से थोड़ा अलग दिखा.

 

अलग अंदाज में आईं नजर

3/5
अलग अंदाज में आईं नजर

वैसे हर बार की तरह इस बार भी मलाइका ने अपने लुक्स से इम्प्रेस कर दिया. उनके जिम लुक्स के चर्चे तो सोशल मीडिया पर जाह्नवी, सारा और नेहा शर्मा से भी ज्यादा होते हैं तो भला वो अपने फैंस को निराश कैसे करतीं.

आएशा शर्मा का भी दिखा बोल्ड अवतार

4/5
आएशा शर्मा का भी दिखा बोल्ड अवतार

वहीं मलाइका के अलावा एक और हसीना आज जिम के बाहर स्पॉट हुईं और वो कोई और नहीं बल्कि शर्मा सिस्टर्स में से एक आएशा शर्मा थीं. यूं तो अक्सर ही आएशा संग नेहा शर्मा नजर आती हैं. लेकिन इस बार वो अकेले ही दिखीं.

कंधे से शर्ट सरका कर दिए पोज

5/5
कंधे से शर्ट सरका कर दिए पोज

कंधे से शर्ट को सरकाकर आएशा शर्मा ने बोल्ड अंदाज दिखाया तो देखने वाले बस दंग ही रह गए. आएशा ने भी जमकर पैपराजी को पोज दिए और उनका ये लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़