Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1764633
photoDetails0hindi

Pakistani Drama: भारत में मची इन पाकिस्तानी सीरियल्स की धूम, नहीं देखा तो यहां देखें फ्री में ये शो

भारत में पिछले कुछ समय से यह देखा जा रहा है कि यहां पाकिस्तानी ड्रामा का क्रेज बहुत बढ़ गया है. पाकिस्तानी एक्टर्स, वहां के शोज और स्टोरीलाइन को यहां पसंद किया जा रहा है. इनके ड्रामा 25-30 एपिसोड में खत्म हो जाते हैं. ज्यादा समय के लिए यानि सालों सालों तक नहीं चलते.

Tere Bin Drama

1/5
Tere Bin Drama

पाकिस्तानी ड्रामा में से एक है तेरे बिन (Tere Bin) है. जिसने अपने स्टोरी प्लॉट, एक्टिंग और अनोखी लव स्टोरी से दुनियाभर में लाखों दर्शकों का दिलों जीता है. यह शो खत्म होने वाला है. इस शो में इसमें वहाज अली (मुर्तसिम) और युमना जैदी (मीरब) की नफरत और लव स्टोरी को दिखाया गया है. इसका लास्ट एपिसोड को टैलिकास्ट नहीं किया. देखना होगा कि आखिर कब इस शो का लास्ट एपिसोड आएगा. आप इस शो को यूट्यूब पर देख सकते हैं. 

Jhoom Pakistani Drama

2/5
Jhoom Pakistani Drama

इस साल मई में आया पाकिस्तानी ड्रामा, जिसमें अनोखी लव स्टोरी देखने को मिलेगी. इसका नाम झूम (Jhoom) है. जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. इसमें  पाकिस्तानी एकर हारून कडवानी (आर्यान) और एक्ट्रेस ज़ारा नूर अब्बास (मरयम) है. इसको भी आप यूट्यूब पर देख सकते हैं. 

Mujhe Pyaar Hua Tha Drama

3/5
Mujhe Pyaar Hua Tha Drama

मुझे प्यार हुआ था (Mujhe Pyaar Hua Tha Title Track) ड्रामा का टाईटल ट्रेक बहुत फेमस हुआ है, जिसको कहानी 2.0 (Kahani 2.0) गाना के नाम से भी जाना जाता है. इस गाने और ड्रामा को भारत में काफी पसंद किया जा रहा है.  इसमें एक्टर वहाज अली (साद) और हानिया आमिर (माहीर) है. 

Mere Humsafar Drama

4/5
Mere Humsafar Drama

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर का शो मेरे हमसफर  (Mere Humsafar) ने भारत में काफी लोगों का दिल जीता है. इसी के साथ इसके टाइटल ट्रेक (Mere Humsafar Tiltle Track) ने भी बहुत वाहवाही बंटोरी है. इसको भी आप यूट्यूब पर आराम से देख सकते हैं 

Suno Chanda Drama

5/5
Suno Chanda Drama

पाकिस्तानी नाटकों में से एक सुनो चंदा के 2 सीजन आ चुके हैं. इसमें आपको कॉमेडी, प्यार, ड्रामा भरपूर देखने को मिलेगा. यही बात आपको इसके बारे में पसंद आएगी.