Advertisement
trendingPhotos1442055
photoDetails1hindi

Spotted Look: वरुण धवन के साथ देर रात एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं कृति सैनन, बेहद खूबसूरत है लुक

Kriti Sanon Look: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान कृति को पैपराजी ने स्पॉट किया और उनकी और वरुण धवन की काफी  सारी तस्वीरें क्लिक की. इस दौरान कृति का लुक काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

1/5

कृति सैनन एक्ट्रेस के साथ साथ मशहूर फैशन आउकॉन भी हैं. कृति सैनन के लुक्स सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ टाउन बनी रहती हैं.  अब कृति का नया लुक भी जमकर वायरल हो रहा है. आगे की स्लाइड्स में देखिए कृति सैनन और वरुण धवन की कुछ शानदार तस्वीरें. 

 

2/5

कृति सैनन और वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भेड़िया' का प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

3/5

फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में निकली कृति सैनन के लुक पर हर किसी की नजरें थमी रह गईं. सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कृति इस दौरान स्किन फिट स्कर्ट और क्रॉप टॉप में काफी शानदार लग रही थीं. 

4/5

इसके साथ ही कृति ने अपने इस लुक को ओवर साइज जैकेट के साथ टीम अप किया था. कृति सैनन के स्वैग को ये ब्लैक सनग्लासेज कई गुना बढ़ा रहे थे. 

5/5

इसके साथ ही वरुण धवन भी कैजुअल लुक में दिखाई दिँ. प्रमोशन के दौरान वरुण और कृति की कैमिस्ट्री देखने के बाद फैंस को इस फिल्म मे इन दोनों को देखने का काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़