Advertisement
trendingPhotos1605147
photoDetails1hindi

Kiara Advani की जेठानी नहीं किसी हीरोइन से कम, खूबसूरती में कमाल तो परिवार का भी रखती हैं पूरा ख्याल

Kiara Advani Sister In Law: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की तरह ही उनकी जेठानी भी ग्लैमर के मामले में किसी से कम नहीं हैं. कियारा की जेठानी पूर्णिमा मल्होत्रा (Poornima Malhotra) एक हाउस वाइफ होने के साथ-साथ सोशल वर्कर भी हैं. पूर्णिमा की खूबसूरती कियारा और सिद्धार्थ (Kiara Advani and Sidharth Malhotra) की शादी के फंक्शन्स के दौरान देखने को मिली थी. आइए, यहां देखते हैं कियारा और सिद्धार्थ की भाभी पूर्णिमा की ग्लैमरस तस्वीरें. 

1/5

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने 7 फरवरी को राजस्थान में शाही अंदाज में शादी की थी. कियारा-सिद्धार्थ (Kiara Sidharth Family) की शादी में कपल के साथ-साथ परिवार के हर सदस्य ने ग्लैमर का तड़का लगाया था. ग्लैमर दिखाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा की भाभी और कियारा की जेठानी पूर्णिमा मल्होत्रा का नाम टॉप रहा. पूर्णिमा की यह तस्वीरें साफ जाहिर करती हैं वह कियारा (Kiara Advani Pics) से खूबसूरती के मामले में किसी भी तरह से कम नहीं हैं.

2/5

हाल ही में सिद्धार्थ-कियारा की भाभी (Poornima Malhotra) की ब्लैक कलर की साड़ी में फोटोज वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में पूर्णिमा मल्होत्रा खूबसूरती का नया स्टेटमेंट सेट करती नजर आ रही हैं. बता दें, पूर्णिमा मल्होत्रा की यह तस्वीर कियारा-सिद्धार्थ के दिल्ली वाले रिसेप्शन की हैं. जहां उन्होंने काली साड़ी के साथ बस्टियर ब्लाउज पहना था.

3/5

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अपनी फैमिली से काफी क्लोज हैं, वह अक्सर परिवार के साथ फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. इन फोटोज में उनकी भाभी पूर्णिमा (Poornima Malhotra Photos) भी दिखाई देती हैं. इन फोटोज में साफ देखा जा सकता है बिना किसी ताम-झाम के भी सिद्धार्थ की भाभी कितनी ग्लैमरस लगती हैं. 

4/5

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी (Sidharth-Kiara Advani) की भाभी खूबसूरती के साथ-साथ घर-परिवार संभालने में भी माहिर हैं. सिद्धार्थ-कियारा की भाभी पूर्णिमा एक सोशल वर्क भी हैं. 

5/5

बता दें, एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Elder Brother) के बड़े भाई हर्षद मल्होत्रा एक सक्सेसफुल बैंकर हैं और अपनी पत्नी पूर्णिमा के साथ दिल्ली में रहते हैं. सिद्धार्थ की पूरी फैमिली दिल्ली में एक साथ रहती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़