Advertisement
photoDetails1hindi

Kareena Kapoor Diwali Party Look: बहन लोलो संग बेबो ने बिखेरा जलवा, पर ड्रेस निकली धोखेबाज, बार-बार संभालने में ही बीती रात

Bebo Stylish Look: तान्या दुबाश की दिवाली पार्टी में भी बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे. लिहाजा एक से बढ़कर एक स्टाइलिश आउटफिट पहने हुए हसीनाएं नजर आईं लेकिन इस बीत बेबो यानि करीना कपूर ने सारी लाइमलाइट बंटोर ली. 

1/5

शुक्रवार की रात भी बॉलीवुड में दिवाली पार्टी का सिलसिला जारी रहा. तान्या दुबाश की हाउस पार्टी में सितारों का जमावड़ा लगा जिसमें बेबो यानि करीना कपूर अपने बोल्ड अवतार को लेकर छा गईं. स्ट्रैप्स वालीं काली ड्रेस में बेबो खूब जचीं.

2/5

बेहद ही स्टाइलिश आफटफिट में बेबो ने कहर ढा दिया. लेकिन करीना की ये काली ड्रेस धोखेबाज निकली. इस ड्रेस में भले ही करीना खूब जचीं लेकिन उन्हें बार-बार इसे संभालना पड़ रहा था जिससे वो काफी अनकम्फर्टेबल नजर आ रही थीं. 

3/5

यहां तक कि कार में बैठे-बैठे भी बेबो बार-बार ड्रेस को ही ठीक करती हुई दिखीं. इस पार्टी में वो बहन करिश्मा कपूर के साथ पहुंची थीं और लोलो भी काफी स्टाइलिश लुक मे बन ठन कर पहुंचीं.

 

4/5

वहीं करीना-करिश्मा के अलावा इस पार्टी का हिस्सा मलाइका अरोड़ा भी बनी जिन्होंने एक बार फिर अपने अंदाज से महफिल लूट ली. नियॉन कलर के आउटफिट में मलाइका का बोल्ड अंदाज कहर बनकर टूटा और जैसा उनसे उम्मीद थी ठीक वैसे ही स्टाइल में मलाइका ने सभी को इम्प्रेस कर दिया. 

5/5

इनके अलावा फरहान अख्तर भी पत्नी शिबानी दांडेकर के साथ इस दिवाली पार्टी को इन्जॉय करने पहुंचे और उनके साथ दिखीं अमृता अरोड़ा. शिबानी ने इस खास मौके के लिए बेहद ही स्टाइलिश आउटफिट को चुना. जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़