Advertisement
photoDetails1hindi

Taimur and Jeh Holi Pics: घर की छत पर आई नन्हें शैतानों की टोली, चेहरे हुए लाल, मम्मी Kareena का कर दिया ऐसा हाल

Bollywood Celebs Holi: होली आई नहीं कि उसकी खुमारी पहले ही लोगों के सिर चढ़कर बोलती है. खासतौर से बच्चों का फेवरेट होता है होली फिर चाह स्टार किड्स ही क्यों ना हो. नन्हें तैमूर और जेह भी 8 तारीख का इंतजार ना कर सके और पहले ही मना डाली होली.

जेह ने खूब चलाई पिचकारी

1/5
जेह ने खूब चलाई पिचकारी

नन्हें शैतानों की टोली निकल चुकी हैं...अब कोई बच नहीं पाएगा. कम से कम नन्हें से जेह के तेवर देखकर तो यही लग रहा है. होली को लेकर बेहत सीरियस हैं जनाब. मजाक उन्हें जरा भी पसंद नहीं. हाथ में पिचकारी लेकर निकले हैं तो किसी को छोड़ेंगे नहीं.

तैमूर भी खूूब खेल रहे होली

2/5
तैमूर भी खूूब खेल रहे होली

वहीं तैमूर भी कहां कम हैं. उन्हें तो हम कई सालों से होली खेलते हुए देखते आ रहे हैं. वैसे भी तैमूर को रंगों से बेहद प्यार हैं. कभी खूबसूरत पेन्टिंग करते हैं तो कभी खुद को ही रंगों से रंग लेते है और होली का मौका तो होता ही खास है.

मम्मी करीना संग जमकर मस्ती

3/5
मम्मी करीना संग जमकर मस्ती

वहीं शैतानों की इस टोली ने मिलकर इस बार मम्मी का हाल बेहाल कर दिया है. तैमूर और जेह ने मिलकर बेबो को भी नहीं छोड़ा और उन्हें सिर से पांव तक पिचकारी मार रंग से सराबोर कर दिया. ये खूबसूरत तस्वीर करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

दोनों बच्चों संग होली खेल रहीं करीना

4/5
दोनों बच्चों संग होली खेल रहीं करीना

करीना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- इस मजेदार होली सेशन के बाद फोटो शेयर करने का इंतजार नहीं कर सके. सभी के साथ रंग और प्यार बांटो. लव यू इंस्टा फैमिली. हैप्पी होली 2023. हालांकि इन तस्वीरों में सैफ अली खान नजर नहीं आए.

सैफ हैं घर से दूर

5/5
सैफ हैं घर से दूर

सैफ अली खान फिलहाल घर से दूर हैं लेकिन करीना और बच्चे उन्हें खूब मिस कर रहे हैं. हर साल करीना के घर पर होली पर ऐसी ही रौनक देखने को मिलती है जहां टैरेस पर ही परिवार के साथ दोनों बच्चे होली खेलते हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़