Advertisement
trendingPhotos1510294
photoDetails1hindi

दोनों बच्चों को छोड़ा पीछे, ना पति की कोई परवाह...अकेले ही होटल की बालकनी में हसीना ने किया ये काम!

Kareena Kapoor Photo: करीना कपूर ने नए साल के पहले दिन पहली पोस्ट शेयर की है. जिसमें तैमूर की मम्मी का स्वैग देखते ही बन रहा है. थाई स्लीट कफ्तान में बेबो कहर ढाती दिख रही हैं. 

बेबो के अनदेखे जलवे

1/5
बेबो के अनदेखे जलवे

करीना कपूर कितनी स्टाइलिश हैं ये तो आप जानते ही हैं. लेकिन नए साल के मौके पर उनके तेवर ही बदले-बदले से नजर आ रहे हैं. होटल की बालकनी में बेबो ने ऐसा स्वैग दिखाया कि लोग अब सोशल मीडिया पर तारीफ करते नहीं थक रहे. 

होटल की बालकनी से शेयर की फोटो

2/5
होटल की बालकनी से शेयर की फोटो

ना तैमूर-जेह की परवाह की और ना ही पति सैफ अली खान को भाव दिया. सभी को छोड़ बेबो पर नए साल की खुमारी ऐसी चढ़ी कि बालकनी में आकर स्टाइलिश फोटोशूट करा दिया. इन तस्वीरों में करीना डार्क ग्रीन शिमरी थाई स्लीट कफ्तान ड्रेस में दिख रही हैं. 

विदेश में कर रहीं वेकेशन इन्जॉय

3/5
विदेश में कर रहीं वेकेशन इन्जॉय

इससे पहले करीना ने 2022 की आखिर फोटो शेयर की थी. खूबसूरत सनसेट को निहारतीं करीना बेहद कैजुअल लुक में नजर आ रही थीं. इन दिनों करीना परिवार के साथ घूमने निकली हैं. सैफ और दोनों बच्चो के साथ इस वक्त बेबो विदेश में हॉलीडे इन्जॉय कर रहीं हैं. 

ऐसे किया 2023 का स्वागत

4/5
ऐसे किया 2023 का स्वागत

2023 करीना कपूर के लिए कई मायनों में खास होने वाला है. उनकी झोली में कई बेहतरीन फिल्में हैं जो अलग जोनर की होगी. ये मर्डर मिस्ट्री होगी इनमें से एक में वो जयदीप अहलावत के साथ नजर आएंगी. जिसकी शूटिंग उन्होंने हाल ही में पूरी की. 

कई फिल्मों में आने वाली है नजर

5/5
कई फिल्मों में आने वाली है नजर

करीना कपूर काफी संभलकर स्क्रिप्ट चुनती हैं. वहीं वो इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस में से शुमार हैं जो शादी और दो बच्चों के बाद भी उतनी हरी पसंद की जा रही है जितनी की पहले. प्रेग्नेंसी के बाद करीना की कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं.  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़