Advertisement
photoDetails1hindi

Celebs Who Divorced Soon: इन कपल्स का हुआ चट ब्याह, पट तलाक...दिल जुड़ने से पहले ही टूट गया रिश्ता

Bollywood Couples Who Divorced Soon: यूं तो शादी सात जन्मों का रिश्ता होता है और शायद यही सोचकर कुछ सेलेब्स ने शादी तो की लेकिन वो इस रिश्ते को सात जन्म तो क्या इस जन्म में भी ज्यादा देर तक नहीं निभा पाए और चट ब्याह के बाद कर बैठे पट तलाक.

करण ने पहले श्रद्धा निगम से की थी शादी

1/5
करण ने पहले श्रद्धा निगम से की थी शादी

करण सिंह ग्रोवर फिलहाल बिपाशा बसु संग शादी कर घर बसा चुके हैं और एक बेटी के पिता भी बन चुके हैं लेकिन उनकी पहली शादी श्रद्धा निगम के साथ हुई थी जो साल भर भी नहीं चली. जल्द ही दोनों ने तलाक ले लिया था जिसके बाद करण ने जेनिफर विंगेट संग ब्याह रचाया था लेकिन ये रिश्ता भी नहीं टिका.  

2 महीने भी नहीं चला ये रिश्ता

2/5
2 महीने भी नहीं चला ये रिश्ता

टीवी की फेवरेट बहू साधना यानि सारा खान ने तो बॉयफ्रेंड अली मर्चेंट के साथ बिग बॉस के घर में ब्याह रचाया था लेकिन इनकी शादी 2 महीने भी नहीं चली. शो से बाहर आते ही इनका प्यार भी फुर्र हो गया. 2011 में इस कपल ने तलाक लेकर अपनी राहें जुदा कर ली.

2017 में शादी इसी साल पार्टनर से हुईं अलग

3/5
2017 में शादी इसी साल पार्टनर से हुईं अलग

एक्ट्रेस मंदाना करीनी ने बीते साल लॉकअप जैसे रियलिटी शो में हिस्सा लिया था. मंदाना ने 2017 में बॉयफ्रेंड गौरव गुप्ता से ब्याह रचाया लेकिन इसी साल दोनों ने बीच ना जाने क्या हुआ कि वो अलग हो गए. 4 साल तक अलग रहे और फिर 2021 में इनके तलाक पर मुहर लगी.

एक साल में ही टूटी पुलकित-श्वेता की शादी

4/5
एक साल में ही टूटी पुलकित-श्वेता की शादी

पुलकित सम्राट फिलहाल कृति खरबंदा संग रिश्ते में हैं लेकिन इससे पहले 2014 में पुलकित ने श्वेता रोहिरा से शादी की थी जो सलमान खान की मुंह बोली बहन है. लेकिन शादी के एक साल के भीतर ही दोनों जुदा हो गए जिसका जिम्मेदार यामी संग पुलकित की नजदीकियों को ठहराया गया था.

मनीषा कोईराला ने भी 2 साल में लिया तलाक

5/5
मनीषा कोईराला ने भी 2 साल में लिया तलाक

मनीषा कोईराला का नाम भी इसी लिस्ट में शामिल है. जिनकी शादी जल्द ही टूट गई थी. मनीषा ने बिजनेसमैन सम्राट दहल को अपना हमसफर चुना था लेकिन 2 साल में ही ये रिश्ता टूट गया.  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़