Advertisement
trendingPhotos1503946
photoDetails1hindi

Photos: कभी घुड़सवारी तो कभी ट्रैकिंग...करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड की ये तस्वीरें जीत लेंगी दिल

Kritika Kamra Photos: कई टीवी सीरियल्स में अपने अदाकारी से लोगों को दीवाना बना चुकीं एक्ट्रेस कृतिका कामरा (Kritika Kamra) की लेटेस्ट फोटोज जिस जिसने भी देखी वो उनकी तस्वीरों का दीवाना हो गया. एक्ट्रेस की ये फोटोज दुबई ट्रिप की है. जहां पर एक्ट्रेस ने हर पल को जमकर एन्जॉय किया. फोटोज में एक्ट्रेस कभी घुड़सवारी करती दिखीं तो कभी नाव चलाती हुई दिखीं. इन तस्वीरों में कृतिका बेहद खुश नजर आ रही हैं और एक से बढ़कर एक लोकेशंस को विजिट किया. कृतिका कामरा की इन फोटोज को देखकर ये जरूर कहा जा सकता है कि नजारें और नजर दोनों ही कातिलाना है.

1/5

इन तस्वीरों को कृतिका कामरा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा- 'वीकेंड ऐसा होना चाहिए.' इसके साथ ही हैशटैग में लिखा दुबई लाइक लोकल. इस फोटो में एक्ट्रेस घुड़सवारी का लुत्फ लेती हुई नजर आ रही हैं.

 

2/5

अब जरा कृतिका की इस फोटो को देखिए. इसमें एक्ट्रेस व्हाइट कलर के टाइट्स के साथ डेनिम जींस पहनी हैं और पीछे का नजरा दिल जीतने वाला है.

 

3/5

इस फोटो में एक्ट्रेस रेड कलर की नाव पर बैठी हैं और खुद ही चापू से नाव को चलाती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो में दूर-दूर तक सिर्फ और सिर्फ पानी ही नजर आ रहा है.

 

4/5

कृतिका कामरा इस ट्रिप पर अपने दोस्तों के साथ गई थीं. जिसका सबूत एक्ट्रेस की ये फोटो है जिसमें वो दोस्तों संग ट्रैकिंग करते हुए दिखीं.

5/5

हर किसी को Bonfire अच्छा लगता है. इसी  Bonfire का लुत्फ कृतिका कामरा ने दुबई में लिया. देखिए एक्ट्रेस की ये फोटो जिसमें वो ड्रेस के ऊपर डेनिम जैकेट पहनी हुई हैं और सामने Bonfire है. आपको बता दें, कृतिका को पहचान 'कितनी मोहब्बत है' सीरियल से मिली थी. इस सीरियल से करण कुंद्रा के साथ कृतिका की लव स्टोरी शुरू हुई थी हालांकि बाद में ब्रेकअप हो गया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़