Advertisement
photoDetails1hindi

Kapil Sharma: फिल्मों की कहानी जैसी है कपिल शर्मा की लव स्टोरी! ऐसे हुई थी वाइफ गिन्नी से मुलाकात

Kapil Sharma Love Story: सभी को हंसाने वाले कपिल शर्मा की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है. फिलहाल कपिल शर्मा अपनी लेडी लव और बच्चों के साथ एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं. लेकिन क्या आप कपिल और गिन्नी की लव स्टोरी के बारे में जानते हैं...

1/5

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 2018 में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. जहां गिन्नी पंजाब की एक अपर क्लास बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखती थीं तो वहीं कपिल शर्मा मिडिल क्लास फैमिली के संघर्षों के बीच बड़े हुए थे. दोनों के परिवार के बैकग्राउंड में जमीन आसमान का फर्क था.

2/5

कपिल और गिन्नी एक दूसरे से पहली बार कॉलेज के दिनों में मिले थे. कपिल शर्मा ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए कहा था कि गिन्नी उन्हें पहले से पसंद करती थीं और कपिल को इसका अंदाजा भी था. वहीं कपिल को भी गिन्नी सबसे अलग लगती थीं और उनकी फेवरेट थीं. 

3/5

कपिल और गिन्नी एक साथ थिएटर भी किया करते थे. एक दिन कपिल ने हिम्मत करके फोन पर पूछ ही लिया कि क्या गिन्नी उन्हें पसंद करती हैं. धीरे-धीरे कपिल और गिन्नी की लव स्टोरी का पहिया चलने लगा. आखिरकार दोनों ने अपने प्यार को शादी के मुकाम तक पहुंचा ही दिया. 

4/5

कपिल और गिन्नी आज दो बच्चों के पैरेंट्स की जिम्मेदारियों को निभाने में लगे हुए हैं. 2019 में इनकी बेटी अनायरा और 2021 में बेटे त्रिशान का जन्म हुआ था. इस कपल ने न केवल ढेर सारी चुनौतियों का सामना किया बल्कि साथ में इन चैलेंजेस से लड़कर जीत भी हासिल की.

5/5

आपको बता दें कि कपिल शर्मा की वाइफ गिन्नी ने उनसे ज्यादा एजुकेशन हासिल की है. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने फाइन आर्ट्स में ग्रेजुएशन किया है. जबकि उनकी पत्नी गिन्नी ने गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी और DAV इंस्टिट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी से डिग्री हासिल कर फाइनेंस में एमबीए किया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़