Advertisement
photoDetails1mpcg

Pathan ही नहीं Deepika Padukone की इन फिल्मों पर भी हुआ था खूब हंगामा, देखें लिस्ट

Demand of Ban of These Films in Deepika Padukone: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है. इस वजह से फिल्म को लेकर काफी बवाल हो रहा है. हालांकि ये पहली बार नहीं है,जब दीपिका की किसी फिल्म को लेकर बवाल हुआ है. नीचे ऐसी ही कुछ फिल्मों के नाम दिए गए हैं.

पठान को लेकर पूरे देश में बवाल

1/6
पठान को लेकर पूरे देश में बवाल

शाहरुख खान और दीपिका की अपकमिंग फिल्म 'पठान' को लेकर पूरे देश में विरोध हो रहा है. यहां तक कि कई लोगों ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है.

बेशर्म रंग' का विरोध

2/6
बेशर्म रंग' का विरोध

ज्यादा लोग फिल्म के 'बेशर्म रंग' गाने को लेकर विरोध कर रहे हैं.

'पद्मावत'

3/6
'पद्मावत'

ये बात तो आप भी जानते हैं कि दीपिका की 'पद्मावत' फिल्म को लेकर भी कितना हंगामा हुआ था.फिल्म पर इतिहास से छेड़छाड़ के आरोप को लेकर करणी सेना ने पूरे देश में विरोध प्रदर्शन किया था. यहां तक कि दीपिका पादुकोण की नाक काटने वाले को 20 लाख रुपये का इनाम देने की बात कही गई थी.

बाजीराव मस्तानी

4/6
बाजीराव मस्तानी

दीपिका की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' भी विवादों से घिरी थी. इस फिल्म पर भी इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप लगा था.जिसके चलते कुछ लोगों ने 'बाजीराव मस्तानी' पर बैन लगाने की मांग की थी. बता दें कि फिल्म में दीपिका के साथ रणवीर सिंह ने काम किया था.

'रामलीला'

5/6
'रामलीला'

'रामलीला' एक ऐसी फिल्म थी, जिसमें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों ने पहली बार एक साथ काम किया था. पठान की तरह इस फिल्म को लेकर भी कई दिनों तक पूरे देश में बवाल हुआ था. यहां तक कि विवाद के चलते फिल्म का नाम बदलकर 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' कर दिया गया था.

 

छपाक

6/6
छपाक

2020 में जेएनयू छात्र संघ (जेएनयूएसयू) की अध्यक्ष आइशी घोष के हिंसा में घायल होने के बाद दीपिका ने उनसे मुलाकात की थी. जिसके बाद उस समय बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म 'छपाक' का काफी विरोध हुआ था और सोशल मीडिया पर फिल्म के बहिष्कार की जोरदार मांग की गई थी.