Advertisement
photoDetails1hindi

Wedding Bells: कियारा आडवाणी और अथिया शेट्टी की शादी की खबरों के बीच इस सितारे ने कर ली चुपके से शादी, लंबे वक्त से कर रहे थे डेट

Tushar Kalia Triveni Barman Wedding Photos: कियारा आडवाणी और अथिया शेट्टी की शादी की खबरें लगातार सोशल मीडिया पर फैंस का ध्यान खींच रही हैं. फैंस जहां इन दोनों सितारों पर नजरें टिकाए हुए थे तो वहीं मशहूर कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने गुपचुप शादी कर ली. शादी की फोटोज को तुषार कालिया ने वाइफ त्रिवेणी बरमन के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें दोनों दूल्हा-दुहल्न के रूप में मुस्कुराकर देखते हुए नजर आ रहे हैं. इन दोनों की शादी से लेकर मेहंदी सेरेमनी की फोटोज हर तरफ छाई हुई हैं. जिस पर फैंस भर-भरके प्यार बरसा रहे हैं. देखिए तुषार और त्रिवेणी की वेडिंग फोटोज. 

तुषार कालिया ने की शादी

1/5
तुषार कालिया ने की शादी

तुषार कालिया ने शादी की पहली फोटो इंस्टाग्राम पर बेहतरीन कैप्शन के साथ शेयर की. इस फोटो को शेयर करते हुए तुषार ने लिखा- 'ब्लेस्ड.' इसके बाद तुषार की वेडिंग फोटोज वायरल हो रही हैं.

गर्लफ्रेंड त्रिवेणी से की सीक्रेट वेडिंग

2/5
गर्लफ्रेंड त्रिवेणी से की सीक्रेट वेडिंग

इस फोटो में तुषार कालिया क्रीम कलर की शेरवानी पहने हुए हैं और उसी कलर की पगड़ी में नजर आए. वहीं त्रिवेणी बरमन रेड कलर के लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही हैं. 

दूल्हा-दुल्हन लगे खूबसूरत

3/5
दूल्हा-दुल्हन लगे खूबसूरत

अब देखिए तुषार और त्रिवेणी की इस फोटो को. इस तस्वीर में दोनो खिलखिलाकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं और तुषार डांस करते हुए दिखाई दिए.

 

लंबे वक्त से कर रहे थे डेट

4/5
लंबे वक्त से कर रहे थे डेट

तुषार कालिया लंबे वक्त से असम की रहने वाली त्रिवेणी बरमन को डेट कर रहे थे. त्रिवेणी मॉडल हैं और कई इंडियन ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा ले चुकी हैं और तस्वीरों में उन्हें देखकर हर किसी का उनके चेहरे से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

फोटोज वायरल

5/5
फोटोज वायरल

इन दोनों ने सीक्रेट वेडिंग की है.जिसमें मेहंदी सेरेमनी से लेकर शादी तक की फोटोज हर तरफ चर्चा में है. इन तस्वीरों के सामने आते ही सेलेब्स इन दोनों को नए जिंदगी की शुरुआत पर बधाई दे रहे हैं. आपको बता दें, तुषार कई डांस रियलिटी शोज को जज कर चुके हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़