Advertisement
photoDetails1hindi

Jehangir Ali Khan Birthday: दो साल के हुए बॉलीवुड के 'सबसे छोटे नवाब'! मां करीना ने शेयर की क्यूट अनदेखी तस्वीरें

Kareena Kapoor Khan Son Jeh Baba Birthday: करीना कपूर खान एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके बच्चों की पॉपुलैरिटी शायद उतनी ही है जितनी उनकी खुद की है! पैपराजी के फेवरेट बच्चों में से एक, करीना और सैफ के छोटे बेटे 'जेह बाबा' यानी जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) का आज दूसरा जन्मदिन है. जेह को उनकी मां, उनकी मासी और उनकी बुआ- सभी ने अनदेखी तस्वीरें शेयर करके जन्मदिन की बधाई और ढेर सारा आशीर्वाद दिया है. आपने देखीं जेह की ये सबसे क्यूट फोटोज!

जहांगीर अली खान का दूसरा बर्थडे

1/5
जहांगीर अली खान का दूसरा बर्थडे

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, करीना कपूर खान और सैफ अली खान (Saif Ali Khan Kareena Kapoor khan) के छोटे बेटे, जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) का आज यानी 21 फरवरी, 2023 को दूसरा जन्मदिन है. आइए देखें जेह को उनके सेलिब्रिटी रिश्तेदारों ने किस तरह विश किया है.

करीना कपूर ने बेटे को किया विश

2/5
करीना कपूर ने बेटे को किया विश

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर जेह के साथ दो फोटोज शेयर की हैं जिन्हें पहले कभी किसी ने नहीं देखा है. इन फोटोज में जेह का मूड कुछ ठीक नहीं है और वो अपनी मां की गोद से उठना नहीं चाहते हैं. जेह की ये तस्वीरें बेहद क्यूट हैं. 

जेह के लिए उनकी मां ने लिखा ये खास मैसेज

3/5
जेह के लिए उनकी मां ने लिखा ये खास मैसेज

करीना कपूर इन फोटोज को शेयर करके कैप्शन में लिखती हैं- इस समय ये मेरी गोद छोड़ना नहीं चाहता है और कुछ साल में सबकुछ उल्टा हो जाएगा! मेरे जेह बाबा, मैं तुमसे बहुत ज्यादा प्यार करती हूं! जन्मदिन की बहुत बधाई तुमको...

करिश्मा कपूर ने जेह के साथ शेयर की अनदेखी फोटो

4/5
करिश्मा कपूर ने जेह के साथ शेयर की अनदेखी फोटो

ये फोटो जेह की मासी, करिश्मा कपूर ने शेयर की है और अपने छोटे बच्चे को विश किया है. करिश्मा की गोद में बैठे जेह बहुत प्यारे लग रहे हैं और देखा जा सकता है कि जहां करिश्मा कैमरे में देख रही हैं, जेह का ध्यान कहीं और है.

सोहा अली खान ने भी शेयर की जहांगीर अली खान की फोटोज

5/5
सोहा अली खान ने भी शेयर की जहांगीर अली खान की फोटोज

इस फोटो में जेह अपनी बुआ, सोहा अली खान को कुछ खिला रहे हैं. बता दें कि ये फोटो सोहा ने ही इंस्टाग्राम पर शेयर की है और इसे लोग निहारते नहीं थक रहे हैं क्योंकि जेह की क्यूटनेस से नजरें हटाई नहीं जा रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़