Advertisement
trendingPhotos1482147
photoDetails1hindi

Janhvi Kapoor Hot Pics: जाह्नवी कपूर की नई तस्वीरों से फैन्स में मची हलचल! जरा से कपड़ों में एक्ट्रेस ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

Janhvi Kapoor Maldives Photos: श्रीदेवी की लाडली हाल ही में अपनी मालदीव वेकेशन की वजह से चर्चा में हैं. एक्ट्रेस कुछ दिनों के लिए, काम से ब्रेक लेकर मालदीव गई थीं और कहा जा रहा है कि वो इन छुट्टियों पर अपने कथित एक्स-बॉयफ्रेंड ओरहान' (Orhan) के साथ गई थीं. कुछ दिनों से जाह्नवी इस वेकेशन की तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं और अब जाह्नवी ने एक बार फिर अपनी नई तस्वीरों से लोगों के दिलों में घंटियां बजाय दी हैं. जाह्नवी का कहना है कि ये उनकी वेकेशन का आखिरी थ्रोबैक फोटो डंप है. आइए जाह्नवी की नई और हॉट फोटोज पर एक नजर डालते हैं...

1/5

ये तस्वीर जाहिर-सी बात है, जाह्नवी के मालदीव वेकेशन की तो नहीं है लेकिन इस तस्वीर के बाद जब आप जाह्नवी की लेटेस्ट फोटोज पर नजर डालेंगे, तो आप देखेंगे कि एक्ट्रेस का ट्रांसफॉर्मेशन कितना जबरदस्त है. ये फोटो जाह्नवी की पहली फिल्म 'धड़क' से है. 

2/5

इस फोटो में जाह्नवी की आउटफिट नहीं दिख रही है क्योंकि ये एक क्लोज-अप फोटो है. इस फोटो में जाह्नवी की मुस्कान ने फैन्स के दिल को पिघला दिया है और सभी इस मासूम-सी स्माइल के दीवाने हो गए हैं. 

3/5

जाह्नवी की इस फोटो में आपको उनका पूरा आउटफिट नजर आएगा. जिस तरह के कपड़े एक बीच वेकेशन पर पहनने चाहिए, जाह्नवी ने बिल्कुल वैसे ही कपड़े पहने हैं. आप देख सकते हैं कि जाह्नवी इस फोटो में छोटे डेनिम शॉर्ट्स और एक क्रॉप टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

4/5

पिछले कुछ समय में फैन्स ने जाह्नवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनका जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखा है. जहां पहले जाह्नवी सिम्पल कपड़े पहना करती थीं, अब वो अपने आउटफिट्स को लेकर काफी एक्सपेरिमेंटल हैं. ये तस्वीर भी उनके निखार और खूबसूरती को बखूबरी दर्शा रही है. 

5/5

जाह्नवी कपूर की इन फोटोज में सभी का ध्यान उनके अलग डिजाइन वाले क्रॉप टॉप पर है. एक ट्राइऐंगल शेप वाला टॉप, ये देखने में काफी डिफ्रेन्ट है और जाह्नवी के लुक को तुरंत बोल्ड बना रहा है. एक्ट्रेस का यह टॉप सभी को काफी पसंद आया है.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़