Advertisement
photoDetails1hindi

Isha Ambani House: 450 करोड़ रुपये का है ईशा अंबानी का आलीशान घर, खास 3डी डायमंड थीम में किया गया है डिजाइन; देखें Inside Photos

Gulita House of Isha Ambani Anand Piramal Inside Pics: मुकेश अंबानी देश के सबसे बड़े उद्योगपतियों में से एक हैं और जाहिर-सी बात है कि वो एक आलीशान जिंदगी जीते हैं. मुकेश अंबानी-नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी का विवाह बिजनेसमैन आनंद पिरामल से हुआ है. मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया (Antilia) के बारे में तो आप जानते होंगे लेकिन क्या आप जानते हैं कि ईशा का ससुराल, 'गुलिता' (Gulita) भी किसी महल से कम नहीं है? आइए उनके घर की अंदर की फोटोज देखते हैं...

ईशा अंबानी का घर

1/5
ईशा अंबानी का घर

शादी से पहले तो मुकेश अंबानी-नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी मुंबई में एंटीलिया (Antilia) में रहती थीं लेकिन शादी के बाद वो अपने ससुराल चली गईं. क्या आप जानते हैं कि ईशा अंबानी के सास-ससुर ने उन्हें शादी पर वॉरली, मुंबई में एक बंगला गिफ्ट किया जो किसी महल से कम नहीं है. 

गुलिता मैन्शन

2/5
गुलिता मैन्शन

ईशा अंबानी-आनंद पिरामल का जो वॉरली में घर है, उसका नाम 'गुलिता' (Gulita) है और जैसा हमने आपको अभी बताया, इसे उन्हें आनंद के पेरेंट्स ने दिया है. ये घर एक बेहद खास डिजाइन के साथ बना है और इस प्रॉपर्टी को पिरामल्स ने 2012 में हिंदुस्तान यूनीलीवर से खरीदा था.

गुलिता के इंटीरियर्स

3/5
गुलिता के इंटीरियर्स

इस घर की खासियत ये है कि इसए एक बेहद युनीक 3डी मॉडेल डिजाइन पर बनाया गया है. सामने से इसको एक ग्लास स्ट्रक्चर दिया गया है जिसे आगे डायमंड थीम के स्टील स्ट्रक्चर से सपोर्ट किया गया है. 

ईशा अंबानी के घर गुलिता की कीमत

4/5
ईशा अंबानी के घर गुलिता की कीमत

आपको बता दें कि ईशा अंबानी को गिफ्ट किए गए इस खूबसूरत महलनुमा घर की वर्थ 450 करोड़ रुपये के आस-पास बताई जाती है. मुंबई में य बंगला 50 हजार स्क्वेयर फुट के एरिया में बना है. 

अंदर से ऐसा दिखता है ईशा-आनंद का ये घर

5/5
अंदर से ऐसा दिखता है ईशा-आनंद का ये घर

बता दें कि गुलिता में तीन बेसमेंट्स, कई सारे डाइनिंग रूम, आउटडोर स्विमिंग पूल, ऊंची सीलिंग और आलीशान शैन्डलीयर्स हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़