Advertisement
photoDetails1hindi

Janhvi Kapoor Maldives Vacation: एक्स बॉयफ्रेंड संग समंदर किनारे हॉलीडे पर जाह्नवी! क्या हो गया है पैचअप?

Janhvi Kapoor Boyfriend: जाह्नवी कपूर इन दिनों मालदीव वेकेशन पर हैं जहां से उनकी कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. लेकिन अब लग रहा है कि जाह्नवी इन छुट्टियों को एक्स बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग इन्ज़ॉय कर रही हैं.

1/5

काम से थोड़ा समय मिलते ही जाह्नवी कपूर पहुंच गई हैं मालदीव वेकेशन पर. जहां से हसीना कई तस्वीरें शेयर कर अपनी शानदार छुट्टियों की झलक दिखा रही हैं. कभी बिकिनी में रिलैक्स करती हुईं तो कभी बोल्ड आउटफिट में हसीना का अंदाज देखने लायक है.

2/5

जाह्नवी कपूर मालदीव की खूबसूरत लोकेशन पर की झलकियां फैंस के साथ शेयर कर रही हैं और ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं. कभी दिन का नजारा तो कभी चांदनी रात में समंदर की दिलकश तस्वीरें जाह्नवी ने शेयर की हैं. 

3/5

वहीं बिकिनी में समंदर किनारे नेट पर रिलैक्स करतीं जाह्नवी की इन तस्वीरों ने भी सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रखा है. उनका ये अंदाज उनके फैंस को खूब भा रहा है. जाह्नवी के इस ट्रिप पर कौन उनके साथ है और कौन उनकी शानदार तस्वीरें खींच रहा है ये फिलहाल साफ नहीं है. 

4/5

दरअसल, जाह्नवी ने अपने अलावा किसी और की तस्वीर शेयर नहीं की है लेकिन कहा जा रहा है कि वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ वेकेशन पर हैं क्योंकि जो तस्वीर जाह्नवी ने शेयर की है वैसी ही तस्वीर शिखर की इंस्टा स्टोरी पर भी है.      

5/5

ऐस में अब खबर आ रही है कि जाह्नवी शिखर पहाड़िया के साथ ही इस वेकेशन पर हैं और इसी वजह से वो अपने अलावा किसी और की तस्वीर शेयर नहीं कर रही हैं. तो क्या शिखर के साथ जाह्नवी का पैचअप हो गया है. अब ये सवाल सोशल मीडिया यूजर उठा रहे हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़