Advertisement
photoDetails1hindi

ना उम्र की सीमा हो: कोई खुद से 17 साल छोटी तो कोई 12 साल बड़ी हसीना को कर रहा डेट, इन आशिकों ने नजरअंदाज कर दिया उम्र का भारी फासला

Bollywood Couples Who Have a Huge Age Gap: किसी ने खूब कहा है जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन. हमारे बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने इस बात को समझा और उम्र के फासले को नजरअंदाज कर मन से मन मिला लिया. किसी सितारे का दिल खुद से 17 साल छोटी हसीना को देख धड़क उठा तो कोई अपने से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस पर फिदा हो गया. 

1/5

Hrithik Roshan and Saba Azad: सुजैन खान के बाद ऋतिक रोशन का दिल फिर धड़क उठा है वो भी खुद से 17 साल छोटी सबा आजाद के लिए. कुछ महीनों पहले दोनों साथ स्पॉट किए गए तब से ही इनके इश्क के चर्चे जोरों पर हैं और बस उसके बाद से ही इनका रिश्ता सबके सामने आ गया है. दोनों के बीच उम्र का बड़ा फासला है लेकिन दोनों ने इसे नजरअंदाज कर दिया.   

2/5

Arjun Kapoor and Malaika Arora: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भी एक दूसरे को 5 सालों से डेट कर रहे हैं और इतने सालों में इनका रिश्ता और भी मजबूत होता जा रहा है. अर्जुन और मलाइका के बीच भी उम्र का अंतर है और इस रिश्ते में मलाइका अर्जुन से लगभग 12 साल बड़ी हैं. फिर भी दोनों की केमिस्ट्री लाजवाब नजर आती है. 

3/5

Farhan Akhtar and Shibani Dandekar: फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं लेकिन इससे पहले दोनों ने कई साल एक दूसरे को डेट किया और लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे. फरहान ना सिर्फ तलाकशुदा हैं बल्कि उनकी दो बेटियां भी हैं जो काफी बड़ी हो चुकी हैं. ऐसे में फरहान और शिबानी की उम्र में भी बड़ा फासला है. फरहान से शिबानी सात साल छोटी हैं. 

4/5

Saif Ali Khan and Kareena Kapoor: सैफ और करीना एक दूजे के प्यार में दीवाने हुए और फिर जमाने की परवाह ना करते हुए इन्होंने शादी भी कर ली. उस वक्त करीना के परिवारवाले भी नहीं चाहते थे कि दोनों शादी करें लेकिन बेबो के आगे किसी की ना चली. जबकि दोनों की उम्र में 10 साल का बड़ा फर्क था और तो और जब सैफ की पहली शादी अमृता से हुई थी उस वक्त करीना सिर्फ 11 साल की थीं और इस शादी में शामिल भी हुई थीं. 

5/5

Milind Soman and Ankita Konwar: जो बात हम कर रहे हैं उसमें सबसे बड़ी मिसाल हैं मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर. दोनों की उम्र के बीच अंतर को सुनकर लोग दांतों तले उंगलियां दबा लेते हैं. कहा जाता है कि मिलिंद से अंकिता 34 साल छोटी हैं लेकिन इनके बीच का प्यार देख इस फासले को नजरअंदाज किया जा सकता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़