Advertisement
photoDetails1hindi

Avneet Kaur Hot Look: जरा सी उम्र में इस हसीना ने पार कर दी बोल्डनेस की सारी हद, रिवीलिंग ड्रेस में खिंचवा डाली ऐसी ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज

Bold Avneet Kaur: टेलीविजन की दुनिया में अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने महज 21 साल की उम्र में तहलका मचाया हुआ है. अवनीत सीरियल में तो कम नजर आईं लेकिन उनकी बोल्डनेस ने उन्हें लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर कर दिया है. एक्ट्रेस आए दिन कैमरे के सामने ऐसे-ऐसे रिवीलिंग कपड़े पहनकर आ जाती हैं कि फैंस उनके हुस्न के जलवे को देखकर सब कुछ भूल जाते हैं. वहीं अब अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक एंड व्हाइट लुक में इतनी हॉट तस्वीरें शेयर की हैं कि इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है. देखिए अवनीत कौर का लेटेस्ट लुक.

रिवीलिंग गाउन

1/5
रिवीलिंग गाउन

अवनीत कौर लेटेस्ट फोटोज में ब्लैक कलर की रिवीलिंग गाउन पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ये गाउन इतनी ज्यादा बोल्ड है कि उसमें सब कुछ कैमरे में कैप्चर हो रहा है. 

 

ब्रालेस लुक वायरल

2/5
ब्रालेस लुक वायरल

फोटोज को देखकर पता चल रहा है कि अवनीत (Avneet Kaur) ने ये गाउन ब्रालेस होकर पहनी है. इसके साथ ही कैमरे में बैकलेस लुक भी फ्लॉन्ट किया है. 

फ्लॉन्ट किया बैकलेस लुक

3/5
फ्लॉन्ट किया बैकलेस लुक

अब जरा अवनीत की इस बैकलेस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए फोटो को देखिए. इसमें एक्ट्रेस कैमरे से मिरर के जरिए फोटो क्लिक करते हुए नजर आ रही हैं जिसमें उनकी पीठ और उस पर बना टैटू भी साफ दिख रहा है.

 

ऐसे पूरा किया लुक

4/5
ऐसे पूरा किया लुक

अवनीत (Avneet Kaur) ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों का बन बनाया है. इसके साथ ही सटल मेकअप के साथ ड्रेस से मैचिंग टॉप्स पहने हैं.अवनीत ने इन फोटोज को इंस्टाग्राम पर जैसे ही शेयर किया तो वो देखते ही देखते वायरल हो रही हैं. 

 

इस सीरियल से मिली पहचान

5/5
इस सीरियल से मिली पहचान

इन फोटोज पर फैंस भी भर-भरकर प्यार बरसा रहे हैं. आपको बता दें, अवनीत को पहचान 'अलादीन' सीरियल में जैस्मिन का रोल निभाकर मिली थी. इस सीरियल के बाद से ही अवनीत का लुक काफी ज्यादा बदल गया. अब अवनीत आए दिन रिवीलिंग कपड़ों में फोटोज शेयर करती रहती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़