Advertisement
photoDetails1rajasthan

Suhana Khan Phtos: शाहरुख की बेटी की इन फोटोज ने धड़का दिए लाखों के दिल, हॉटनेस में हारी बड़ी हीरोइनें

Suhana Khan Photos: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जल्द ही अपना एक्टिंग करियर शुरू करने वाली हैं. जानकारी के मुताबिक, सुहाना खान मेघना गुलजार की द आर्चीज के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. इसी फिल्म से ही बोनी कपूर की छोटी बेटी और जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं.

 

सुहाना खान को भी लोग काफी पसंद करते

1/5
सुहाना खान को भी लोग काफी पसंद करते

जिस तरह से लोगों में बादशाह शाहरुख खान के लिए दीवानगी है, उसी तरह से ही किंग खान की लाडली सुहाना खान को भी लोग काफी पसंद करते हैं. सुहाना खान सोशल मीडिया में अपनी एक से बढ़कर एक ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं. बिना बॉलीवुड में डेब्यू किए ही लोग उनके लिए पागल रहते हैं.

 

सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती

2/5
सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती

सुहाना खान की तस्वीरें अभी से ग्लैमर में बड़ी-बड़ी हसीनाओं को टक्कर देती हैं. सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिन्हें देखकर उनके फैंस के दिल धड़क उठे हैं. सुहाना खान की इन तस्वीरों पर आपकी नजरें टिक जाएंगी. उनकी तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं.

 

सुहाना खान ने लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग अभी से बटोर ली

3/5
सुहाना खान ने लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग अभी से बटोर ली

बता दें कि सुहाना खान सुर्खियों में बनी रहती हैं. इससे पहले भी वह अपनी एक से बढ़कर एक दमदार और कातिलाना तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं. बॉलीवुड में एंट्री से पहले ही सुहाना खान ने लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग अभी से बटोर ली है. 

 

एक से बढ़कर एक दमदार पोज दिए

4/5
एक से बढ़कर एक दमदार पोज दिए

शेयर की भी तस्वीरों में सुहाना खान ने सफेद रंग का व्हाइट क्रॉप टॉप पहना हुआ है. इसमें सुहाना का शानदार लुक देखकर आप उन पर फिदा हो जाएंगे. दीवार के साथ टेक लगाकर सुहाना खान ने एक से बढ़कर एक दमदार पोज दिए हैं.

 

सुहाना खान के फैंस में काफी खुशी

5/5
सुहाना खान के फैंस में काफी खुशी

सुहाना की इन धांसू तस्वीरों पर शनाया कपूर, महीप कपूर, अनन्या पांडे, करिश्मा कपूर समेत कई लोगों ने रिएक्शन दिया है. सुहाना खान के फैंस इस बात की खुशी है कि जल्द ही वह बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. सुहाना खान खूबसूरती के साथ-साथ अपनी एक्टिंग का जलवा भी लोगों के बीच बिछाने वाली हैं. सुहाना खान के चाहने वालों में अभी से बहुत एक्साइटमेंट है.