Advertisement
photoDetails1hindi

Tejasswi Prakash Bold Look: ब्लू ऑफ शोल्डर ड्रेस ऊपर से ऐसी जगह कट, दीवाना बना गईं करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश

Tejasswi Prakash Photos: करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लू कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई हैं और कैमरे के सामने ऐसे इठला रही हैं कि उनका हु्स्न देखकर फैंस पिघल रहे हैं. एक्ट्रेस ने जैसे ही ये फोटोज शेयर की तो फैंस लगातार फायर वाला आइकन शेयर करने लगे और ये तस्वीरें फैंस को दीवाना बना गईं. देखिए एक्ट्रेस की रिवीलिंग लुक वाली फोटोज.

ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस

1/5
ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस

इस फोटो में तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई हैं. ये ड्रेस काफी ज्यादा रिवीलिंग है जिसमें कमर के अलावा फ्रंट साइड में काफी बड़ा सा कट लगा हुआ है. एक्ट्रेस के इस कट पर लोगों की निगाह अटक रही है.

 

कट पर अटकी नजर

2/5
कट पर अटकी नजर

एक्ट्रेस की कमर और फ्रंट साइट पर ड्रेस पर लगा कट उनके लुक को हॉट और बोल्ड बना रहा है. तेजस्वी ने इस ब्लू कलर की ड्रेस में ऐसा कहर ढाया है कि फोटोज बवाल मचा रही हैं.

ब्रेकग्राउंड भी है दमदार

3/5
ब्रेकग्राउंड भी है दमदार

इतना ही नहीं एक्ट्रेस की इस फोटो के पीछे का बैकग्राउंड काफी ज्यादा अच्छा लग रहा है. इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि बैकग्राउंड में जंगल थीम का लुक दिया है.

 

ऐसे पूरा किया लुक

4/5
ऐसे पूरा किया लुक

अपने लुक को पूरा करने के लिए तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ने बालों को बांधा हुआ है और कान में बड़े-बड़े सिंपल से गोल इयररिंग्स पहने हैं. इसके साथ ही सटल मेकअप किया हुआ है.

फोटोज वायरल

5/5
फोटोज वायरल

इन तस्वीरों को तेजस्वी ने शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'अपने लिए कर रही हूं.' आपको बता दें, तेजस्वी लंबे वक्त से करण कुंद्रा को डेट कर रही हैं. अक्सर ये दोनों एक साथ स्पॉट हो जाते हैं. तेजस्वी कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी है. फिलहाल वो 'नागिन' सीरियल को लेकर लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़