Advertisement
trendingPhotos1470753
photoDetails1hindi

Mouni Roy Hottest Photos: कभी बैकलेस ड्रेस तो कभी हॉट बिकिनी, टीवी की इस हसीना ने नई तस्वीरों में मचाया तहलका

Bold TV Actress: टेलीविन की दुनिया में झंडे गाड़ने के बाद ये हसीना अपनी बेहतरीन अदाकारी और कातिलाना लुक्स से अब बॉलीवुड में तहलका मचा रही हैं. अब आप अब तक नहीं गेस पर पाए हैं कि हम किस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं तो आपको बता दें कि यहां टीवी की 'नागिन' (Naagin), एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) की बात हो रही है. सोशल मीडिया पर एक्टिव मौनी रॉय ने हाल ही में इंस्टाग्राम की भाषा में एक 'फोटो डम्प' पोस्ट किया है जिसमें हसीना ने कभी बैकलेस ड्रेस तो कभी बिकिनी में अपनी खूबसूरत अदाएं दिखाई हैं. मौनी की लेटेस्ट फोटोज पर एक नजर डालिए...

1/5

मौनी रॉय ने इस तस्वीर में अपना चेहरा नहीं दिखाया है और शायद इसलिए कई लोगों ने उन्हें इस फोटो में पहचाना भी नहीं है. मौनी इस फोटो में एक बेहद हॉट ब्लैक ड्रेस पहनकर समुंदर के किनारे सनसेट एन्जॉय करती नजर आ रही हैं.  

2/5

इस फोटो में मौनी की सेक्सी ड्रेस से लेकर उनकी शार्प जॉलाइन तक, सही कुछ देखने लायक है. मौनी के इस साइड पोज में उनकी ड्रेस की बोल्ड डिजाइन से नजरें हटाना काफी मुश्किल है. मौनी की इस फोटो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. 

3/5

इस तीसरी फोटो में मौनी रॉय बहुत ज्यादा हॉट लग रही हैं. आप देख सकते हैं, नागिन एक्ट्रेस ने एक टाइट बैकलेस ड्रेस पहनी हुई है जिसमें उन्होंने अपनी कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट किया है. मंद-मंद हवा में मौनी के बाल उड़ रहे हैं और उनके चेहरे पर भी पड़ रहे हैं.  

4/5

इस फोटो में मौनी रॉय ने बिकिनी पहनकर लोगों के दिलों की धड़कनों को बढ़ाया है. मौनी बकल बिकिनी में एक बीच चेयर पर लेटी हुई हैं और एक किताब पढ़ रही हैं. एक्ट्रेस ने हैट भी लगाई हुई है और हॉट सेल्फी लेती नजर आ रही हैं. 

5/5

मौनी इस फोटो में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. ऑफ-शोल्डर गुलाबी फ्लोरल ड्रेस में गजब ढा रही हसेना के बाल हवा में उड़ रहे हैं और उनकी नजरें भी झुकी हुई हैं. बैकग्राउंड भी काफी सुंदर है, इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़