Advertisement
trendingPhotos2377592
photoDetails1hindi

OTT Release This Week: 'ग्यारह-ग्यारह' से लेकर 'फिर आई हसीन दिलरुबा' तक, OTT पर देखें इस वीकेंड शानदार फिल्में-सीरीज

अगर आप इस वीकेंड क्राइम, बायोपिक और कॉमेडी जैसी फिल्में और सीरीज देखना चाहते हैं तो आप ओटीटी की इन फिल्मों और सीरीज को देख सकते हैं. थ्रिलर, सस्पेंस और कॉमेडी से भरपूर ये फिल्में आपको बेहद पसंद आएगी.

चंदू चैम्पियन

1/5
चंदू चैम्पियन

यह एक बायोपिक स्पोर्ट्स फिल्म है. इस फिल्म में पैरालिंपक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की कहानी दिखाई गई है. आप इसे अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं. फिल्म में कार्तिक आर्यन ने मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाई है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. 

   

घुड़चढ़ी

2/5
घुड़चढ़ी

क्राइम और सस्पेंस से हट कर कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म फैमिली और बच्चों के साथ देखने के लिए परफेक्ट है. यह एक बॉलीवुड रोमांस कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. फिल्म पिता-बेटे की लव स्टारी पर आधारित है जिन्हें मां-बेटी से प्यार हो जाता है. इसे आप जिओ सिनेमा पर देख सकते हैं. 

 

ग्यारह-ग्यारह

3/5
ग्यारह-ग्यारह

क्राइम सस्पेंस से भरी हुई इस सीरीज में आप दो पुलिस ऑफिसर्स को 15 साल पुराने मर्डर केस पर काम करते दिखाया गया हैं. थ्रिलर मूवी और सीरीज पसंद करने वाले लोगों को यह सीरीज जरूर देखनी चाहिए. आप इस सीरीज को जी5 पर देख सकते हैं.   

 

फिर आई हसीन दिलरुबा

4/5
फिर आई हसीन दिलरुबा

हसीना दिलरुबा के धमाकेदार कमाई के बाद इस फिल्म में आगे की कहानी दिखाई गई है. आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 

 

लाइफ हिल गई

5/5
लाइफ हिल गई

कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म फैमिली और बच्चों के साथ देखने के लिए परफेक्ट है. फिल्म में दो भाई-बहन की कहानी दिखाई जाती है, जो होटल को मिलकर चलाना चाहते हैं और पैसा कमाना चाहते हैं. आप इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़