Advertisement
photoDetails1hindi

Giorgia Andriani Photos: जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस को किया क्रेजी, थमी लोगों की सांसें

Giorgia Andriani Hot Photos: बॉलीवुड स्टार अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी अपनी बोल्डनेस को लेकर छाई रहती हैं और उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होने के ले बाद उनकी तुलना सीधे अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा के साथ होती है. अब एक बार फिर से जॉर्जिया एंड्रियानी की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

 

1/5

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जियोर्जिया एंड्रियानी (Arbaaz Khan's girlfriend Giorgia Andriani) इंटरनेट पर काफी पॉपुलर हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. अब उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिससे इंटरनेट पर तापमान बढ़ गया है.

 

2/5

जियोर्जिया एंड्रियानी ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट से तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की. एक्ट्रेस सिजलिंग फिगर-हगिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं और फोटोशूट में वह काफी स्टनिंग लग रही हैं.

 

3/5

बता दें कि जियोर्जिया एंड्रियानी ने अपने लेटेस्ट स्टाइलिश लुक से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया और एक्ट्रेस की किलिंग स्माइल को देखकर तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर उनके फैंस घायल हो गए हैं.

 

4/5

जियोर्जिया एंड्रियानी ने पहली बार 2018 में तब सुर्खियां बटोरी थीं. जब उन्हें अरबाज खान के साथ स्पॉट किया गया था. इसके बाद से दोनों को कई बार पब्लिकली एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया गया है. गौरतलब है कि अरबाज खान की पहली शादी एक्ट्रेस, डांसर और वीजे मलाइका अरोड़ा से हुई थी. मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने 2016 में अलग होने की घोषणा की थी और 2017 में उनका तलाक हो गया था.

 

5/5

जियोर्जिया एंड्रियानी कुछ डांस वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं. वह इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने की कोशिश कर रही हैं. जियोर्जिया बहुत बड़ी फिटनेस फ्रीक हैं. वो अक्सर अपने वर्कआउट की तस्वीरें इंटरनेट के अलग-अलग प्लेटफार्म और इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहती हैं. इसी के चलते उनका फिगर कमाल का है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़