Advertisement
photoDetails1hindi

TV की ये 5 एक्ट्रेसेस लेती हैं मुंह-मांगा पैसा, प्रोड्यूसर भी नहीं कर पाते मना, लीड एक्टर से ज्यादा है इनकी फीस

Highest Paid TV Actress: टीवी कलाकार पॉपुलैरिटी से लेकर फैशन में किसी से कम नहीं है. कहा जाता है कि हीरो के मुकाबले हीरोइनों को कम फीस मिलती है. लेकिन टीवी की कुछ हसीनाएं ऐसी भी हैं जो इस मामले में किसी की नहीं सुनती. यानी वो लीड एक्टर्स से कहीं ज्यादा फीस चार्ज करती हैं. जानते हैं उनके बारे में

 

दिव्यांका त्रिपाठी

1/5
दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में भी हिस्सा लिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टंट शो के लिए दिव्यांका को 10 लाख रुपए पर वीक मिलते थे. वहीं, टीवी शो के हर एपिसोड के लिए एक्ट्रेस ढेड़ लाख रुपए चार्ज करती हैं. 

 

हिना खान

2/5
हिना खान

इस लिस्ट में हिना खान का नाम तो होना ही था जो टीवी की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'कसौटी जिंदगी की 2' के लिए हिना पर एपिसोड 2.50 लाख रुपए फीस लेती थीं. 

 

सुंबुल तौकीर

3/5
सुंबुल तौकीर

'बिग बॉस 16' में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट थीं सुंबुल तौकीर. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुंबुल को रिएलिटी शो में हर वीक के लिए 12 लाख रुपए दिए जा रहे थे. इसके अलावा टीवी सीरियल इमली के लिए उन्हें पर एपिसोड 80 हजार रुपये मिल रहे थे. 

 

तेजस्वी प्रकाश

4/5
तेजस्वी प्रकाश

'बिग बॉस 15' और  'नागिन 6' जैसे टीवी शोज करने वाली तेजस्वी प्रकाश भी इस लिस्ट का हिस्सा हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेजस्वी हर एपिसोड के 2 लाख रुपए चार्ज करती हैं. 

 

रूपाली गांगुली

5/5
रूपाली गांगुली

टीवी का पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' से रूपाली गांगुली ने घर-घर में पहचान बनाई. टीआरपी की रेस में अनुपमा टॉप पर रहता है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रूपाली हर एपिसोड के लिए 3 लाख रुपए फीस लेती हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़