Advertisement
trendingPhotos1674559
photoDetails1hindi

TV Actress: 21 साल की इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर मचाया हड़कंप, फोटोज ऐसी कि दीवाने हो गए लोग!

Avneet Kaur टीवी और बॉलीवुड की एक नामी एक्ट्रेस हैं जिनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. ये एक्ट्रेस अपने काम के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया और अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं. अवनीत ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर अपनी नई फोटोज शेयर की हैं जिनमें उनकी बोल्डनेस ने एक बार फिर लोगों को उनका दीवाना बना दिया है! जरा-से कपड़ों में अवनीत अपने प्राइवेट टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं... 

अवनीत कौर

1/5
अवनीत कौर

टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है जिनमें एक्ट्रेस का हद से ज्यादा बोल्ड लुक काफी शॉकिंग है! अवनीत इन फोटोज में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, आप भी इन फोटोज पर एक नजर जरूर डालें...

अवनीत कौर की फोटो

2/5
अवनीत कौर की फोटो

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, अवनीत ने इंस्टाग्राम पर कई सारी फोटोज शेयर की हैं, जिनमें से ये पहली है! इस फोटो में आप देख सकते हैं कि किस तरह अवनीत ने दीवार पर टिककर पोज किया है.

बोल्ड हैं अवनीत!

3/5
बोल्ड हैं अवनीत!

जरा-से शॉर्ट्स और बेहद छोटे ब्रालेट जैसे क्रॉप टॉप में अवनीत कौर का यह पोज लोगों के होश उड़ा रहा है! अवनीत ने इस फोटो में अपने प्राइवेट टैटू फ्लॉन्ट किये हैं!

कैमरे के सामने अवनीत कौर ने दिए ऐसे पोज!

4/5
कैमरे के सामने अवनीत कौर ने दिए ऐसे पोज!

इस फोटो में भी अवनीत का पोज लोगों को बहुट पसंद आया है; जिस तरह से वो एक पैर उठाकर खड़ी हुई हैं, एक्ट्रेस काफी सेक्सी लग रही हैं. 

अवनीत ने उतारी शर्ट!

5/5
अवनीत ने उतारी शर्ट!

यह फोटो कुछ समय पहले की है जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी शर्ट के बटन खोलकर उसे साइड से नीचे सरकाया है; हसीना बेहद हॉट लग रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़