Advertisement
trendingPhotos1710045
photoDetails1hindi

कभी शर्मोहया छोड़ बालकनी में बिना टॉप खड़ी हुईं Esha Gupta तो कभी दिए ऐसे पोज, देखने वालों के उड़ गए होश!

Esha Gupta Boldness: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता किसी परिचय की मोहताज नही हैं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में एक दशक से ज्यादा का समय गुजार लिया है. ईशा अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर हैं.

टॉपलेस पोज से उड़ा दिए थे होश

1/7
टॉपलेस पोज से उड़ा दिए थे होश

कुछ समय पहले ईशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें उन्होंने बालकनी में टॉपलेस खड़े होकर पोज दिए थे. उनकी इस सोशल मीडिया पोस्ट को देख हंगामा मच गया था. ईशा ने अपने फैन्स के होश उड़ा दिए थे. 

उतार-चढ़ाव भरा रहा करियर

2/7
उतार-चढ़ाव भरा रहा करियर

ईशा के फिल्मी करियर की बात करें तो ये काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है. उन्हें हमशकल्स 2, कमांडो 2, चक्रव्यूह, राज 3, बादशाहो, रुस्तम जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है. ज्यादातर फिल्में बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप रही हैं. 

आश्रम 2 से मिली सफलता

3/7
आश्रम 2 से मिली सफलता

ईशा को ओटीटी के जरिए सफलता का स्वाद चखने का मौका मिला है. वेबसीरीज आश्रम 2 में बॉबी देओल के साथ उन्होंने काफी लव मेकिंग सीन्स दिए थे जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई थीं. 

मॉडलिंग कर चुकी हैं ईशा

4/7
मॉडलिंग कर चुकी हैं ईशा

ईशा बॉलीवुड में आने से पहले जानी-मानी मॉडल थीं. 2007 में उन्होंने फेमिना मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया था और तीसरे नंबर पर आई थीं. उन्होंने मिस इंडिया इंटरनेशनल का टाइटल अपने नाम किया था और इंडिया को मिस इंडी इंटरनेशनल में रिप्रेजेंट किया था. 

2012 में किया था डेब्यू

5/7
2012 में किया था डेब्यू

ईशा ने फिल्म जन्नत 2 से बॉलीवुड डेब्यू किया था. ये फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी. उन्हें इस फिल्म के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में नॉमिनेशन मिला था. 

बिकिनी में बरपाती हैं कहर

6/7
बिकिनी में बरपाती हैं कहर

ईशा बिकिनी में अक्सर एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं. उनके बेहतरीन फिगर और फिटनेस के फैन्स कायल हैं. 

बोल्डनेस से उड़ाती हैं होश

7/7
बोल्डनेस से उड़ाती हैं होश

ईशा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से सनसनी मचाती हैं. उनके ग्लैमरस लुक्स फैन्स के होश उड़ाते हैं. ईशा का हर अंदाज कातिलाना है. अनार के साथ ये टॉपलेस पोज देकर ईशा काफी चर्चा में आ गई थीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़