Advertisement
photoDetails1rajasthan

अजय देवगन को मारने के लिए काजोल ने उठा ली थी चप्पल, फिर आगे जो हुआ, कान खड़े कर देगा

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल फिल्मी जगत के आदर्श कपल्स में से एक माने जाते हैं. इन दोनों की शादी 24 फरवरी 1999 को हुई थी. यह बात जगजाहिर है कि अजय देवगन काफी शांत स्वभाव के हैं, वही काजोल काफी चुलबुली सी है.

इंडस्ट्री के पावर कपल

1/6
इंडस्ट्री के पावर कपल

इनकी शादी को 24 साल हो चुके हैं और साथ ही इन्हें इंडस्ट्री के पावर कपल भी कहा जाता है. इनकी प्रेम कहानी की बात करें तो काजोल और अजय देवगन की मुलाकात फिल्म हलचल के सेट पर साल 1995 में हुई थी. यह मुलाकात दोनों की दोस्ती की शुरुआत थी. इसके बाद दोस्ती कब प्यार में और फिर शादी तक पहुंच गई, लोगों को पता ही नहीं चला लेकिन हम अगर आप से कहें कि काजोल ने अजय देवगन के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया है तो आप क्या कहेंगे?

 

करण जौहर के शो कॉफी विद करण में हुआ

2/6
करण जौहर के शो कॉफी विद करण में हुआ

जी हां, जानकर थोड़ा हैरानी हो होगी लेकिन आप उस समय दंग रह जाएंगे, जब आपको पता चलेगा कि अजय देवगन को काजोल ने जूते से मारने की धमकी दी थी. आज हम आपको बॉलीवुड के पावर कपल की एक ऐसा वाकया बताने जा रहे हैं, जिसमें एक्ट्रेस ने अजय देवगन को मारने के लिए चप्पल तक उठा ली थी. दरअसल, काजोल के अजय देवगन को मारने की बात का खुलासा फिल्म डायरेक्टर प्रोड्यूसर करण जौहर के शो कॉफी विद करण में हुआ. 

 

किस एक्टर के साथ सबसे अच्छी लगती हैं काजोल

3/6
किस एक्टर के साथ सबसे अच्छी लगती हैं काजोल

यहां पर अजय देवगन और काजोल दोनों ही एक साथ आए थे. कॉफी विद करण शो के दौरान दोनों ने एक-दूसरे की खूब टांग खिंचाई की थी हालांकि इसी बीच में अजय देवगन ने काजोल से कुछ ऐसी बात कह दी थी कि काजोल ने उन्हें मारने के लिए अपना सैंडल तक निकाल लिया था. आप कुछ और सोचे इससे पहले हम आपको बता दें कि कॉफी विद करण में रैपिड फायर राउंड चल रहा था. इस दौरान अजय देवगन से जब पूछा गया कि उनके हिसाब से काजोल फिल्म इंडस्ट्री के किस एक्टर के साथ सबसे अच्छी लगती हैं? उनकी जोड़ी किस एक्टर के साथ सबसे अच्छी लगती है.

 

काजोल ने अपनी सैंडल तक निकाल ली

4/6
काजोल ने अपनी सैंडल तक निकाल ली

इस पर अजय देवगन ने काजोल का मजाक बना दिया और साथ ही जवाब देते हुए कहा कि क्या आप यह कहना चाहते हैं कि काजोल अजय देवगन के किस एक्टर की मां के रोल में फिट बैठेंगी? बस यह बात काजोल को नागवार गुजर गई और वह अजय देवगन से नाराज हो गई. हैरानी की बात तो तब हो गई, जब मजाक-मजाक में अजय देवगन को मारने के लिए काजोल ने अपनी सैंडल तक निकाल ली. यह सब दोनों के बीच में मस्ती मजाक में हो रहा था. 

 

तुम्हें घर जाना है या फिर नहीं.

5/6
तुम्हें घर जाना है या फिर नहीं.

इसके बाद अजय देवगन से एक और सवाल पूछा गया और उनसे कहा गया वह कौन सा झूठ है, जो कि बॉलीवुड में हर कोई बोलता है? इसके बाद अजय देवगन ने बेहद मजेदार अंदाज से इसका जवाब देते हुए कहा कि मैं अपनी पत्नी से बहुत ज्यादा प्यार करता हूं. अजय देवगन का यह जवाब सुनकर एक बार फिर से काजोल अजय को घूरती है और उनसे पूछते हैं तुम्हें घर जाना है या फिर नहीं.

 

कपल सोशल मीडिया में धमाल मचाते रहते

6/6
कपल सोशल मीडिया में धमाल मचाते रहते

बता दें कि बॉलीवुड के पावर कपल के दो बच्चे हैं और इनकी जोड़ी बेहद ही पॉपुलर है. अजय देवगन काजोल की जोड़ी आखfरी बार तानाजी में एक साथ देखी गई थी. ये दोनों कपल सोशल मीडिया में धमाल मचाते रहते हैं. इनकी बेटी नीसा भी बड़ी हो गई. उसकी फोटोज सुर्खियों में बनी रहती हैं.