Advertisement
trendingPhotos1746138
photoDetails1hindi

Big Hindi Movies: जबरदस्त अनाउंसमेंट, करोड़ों में था बजट, फिर भी बनने से पहले ही डिब्बा बंद हुई ये बड़ी फिल्में

Movies That Not Made: बॉलीवुड में बड़ी फिल्मों के बनाने से पहले उनकी अनाउंसमेंट का कल्चर है ताकि फिल्म पहले से ही लाइमलाइट में बनी रहीं. लेकिन ऐसी कई फिल्में हैं जिनकी अनाउंसमेंट तो ग्रैंड थी साथ ही उन्हें बनाने के लिए बड़ा बजट भी तय था लेकिन फिर भी वो डिब्बा बंद हो गईं.

1/5

Inshallah: इस लिस्ट में संजय लीला भंसाली की इंशाल्लाह का नाम शामिल है. जिसे लेकर सुगबुगाहट ना जाने से कब से सुनाई दे रही है. सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ ये फिल्म बनने वाली थी. लेकिन कहा जाता है कि क्रिएटिव डिफरेंसिस के चलते ये फिल्म अधर में लटक गई. 2019 में इस फिल्म को बंद करने की अनाउंसमेंट की गई थी.

2/5

Dostana 2: इस फिल्म को तब बंद कर दिया गय जब इसकी आधी शूटिंग हो चुकी थी. लेकिन फिर अचानक एक पोस्ट शेयर कर बताया गया कि इसे नई कास्ट के साथ फिर से बनाया जाएगा. रिपोर्ट्स में कहा गया कि कार्तिक और करण के बीच विवाद के चलते ये प्रोजेक्ट अधर में रह गया. हालांकि दोनों ने ही इस पर हमेशा चुप्पी साधे रखी.

3/5

Baiju Bawra: भंसाली के इस प्रोजेक्ट की चर्चा भी खूब हो रही है. जिसके लिए कभी रणवीर सिंह का नाम सामने आता है तो कभी रणबीर कपूर का. लेकिन अब तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है. कहा जा रहा है कि भंसाली अब फाइनेंशियल कंडीशन के कारण इसे बनाने का आइडिया ड्रॉप भी कर चुके हैं.

 

4/5

The Immortal Ashwatthama: विक्की कौशल के साथ इस प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट कई साल पहले हुई थी. जिसके लिए विक्की ने खास तैयारी भी की. लेकिन बीते साल ही बताया गया कि ये फिल्म नहीं बनने जा रही है. इसका कारण फिल्म के प्री प्रोडक्शन स्टेज में ही 30 करोड़ का नुकसान होना बताया जाता है.

5/5

Takht: तख्त भी एक बिग बजट और मल्टी स्टारर मूवी है. जिसमें करीना कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल और अनिल कपूर जैसे सितारे नजर आने वाले थे लेकिन करण जौहर ने अपने इस प्रोजेक्ट को भी रोक दिया. कहा जा रहा है कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए इसे फिलहाल ठंडे बस्ते में डाल दिया गया.       

ट्रेन्डिंग फोटोज़