Advertisement
photoDetails1hindi

Tv Actors: ये टीवी कलाकार अपने किरदारों हुए ऐसे फेमस, असली नाम ही भूल बैठे लोग

Popular Tv Characters: टीवी की दुनिया अब छोटी नहीं रही. इसके दर्शक बढ़े तो ये दुनिया भी बढ़ी. और इसमें कुछ ऐसे किरदार गढ़े गए जो इतने दिलचस्प थे कि लोगों ने इन किरदारों को ही इतना याद रखा कि इनके असली नाम तक भूल बैठे.  

1/5

Disha Vakani: यूं तो दिशा वकानी कई साल पहले ही इंडस्ट्री में आ चुकी थीं लेकिन उन्हें एक किरदार ने घर-घर में फेमस कर दिया वो भी ऐसा कि दिशा वो कब दयाबेन बन गईं उन्हें भी खुद पता नहीं चला. आज वो इस नाम से इतना जानी जाती हैं कि उनका असली नाम कोई लेता ही नहीं.   

2/5

Shubhangi Atre: इन्होंने यूं तो कई किरदार निभाए लेकिन अंगूरी भाभी बनकर ये ऐसी छाईं कि लोग शिल्पा शिंदे को भी भूल बैठे. पहले पहल जहां लग रहा था कि वो इस किरदार के साथ न्याय नहीं कर पाएंगीं वहीं आज उन्हें लोग शुभांगी के नाम से कम और अंगूरी भाभी के नाम से ज्यादा जानते हैं.  

3/5

Munmun Dutta: बबीता जी के नाम से जानी जाने वालीं मुनमुन दत्ता को उनके रीयल नाम से तभी जाना गया जब वो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव हुई लेकिन उससे पहले और आज भी वो टेलीविजन की बबीता जी हैं जिन्हें देखते ही जेठालाल भी खिल उठते हैं.  

4/5

Tanmay Vekaria: तन्मया वेकारिया का नाम अगर हम लें तो शायद आप पहचान ही नहीं पाएंगे कि हम किनकी बात कर रहे हैं. लेकिन अगर हम बाघा कहें तो शायद आपको इन्हें पहचानने में सेकेंड भर की देर भी नहीं लगेगी. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पिछले कई सालों से वो इस रोल को निभा रहे हैं और लोग इसी नाम से उन्हें जानते हैं. 

5/5

Yogesh Tripathi: योगेश त्रिपाठी ने टेलीविजन की दुनिया का ऐसा किरदार निभाया जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया था. वो रोल था दारोगा हप्पू सिंह का. एक ऐसा रिश्वतखोर दारोगा जिसे देखकर हर कोई खूब हंसा 

ट्रेन्डिंग फोटोज़