Advertisement
trendingPhotos1417388
photoDetails1hindi

Disha Patani-Krishna Shroff लंच पर दिखीं साथ, क्या टाइगर संग हो गया पैचअप, लगीं फिर साथ आने की अटकलें

Disha Patani Photo: कुछ समय पहले दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ अपने ब्रेकअप को लेकर खूब चर्चा में रहे लेकिन अब लग रहा है कि दोनों का रिश्ता फिर से सुधर गया है. कम से कम हाल ही में सामने आईं ये ताजा तस्वीरें तो कुछ यही कहानी बयां कर रही हैं. 

1/5

मोहब्बत भी कमाल की चीज़ है. एक बार जो इस रंग में रंगे तो वो फिर जिंदगी भर इसमें रंग जाता है. फिर चाहे कोई लाख बार दिल दुखाए दिल तो उसी हरजाई के लिए धड़ता है. लगता है दिशा पाटनी भी उसी मोहब्बत का शिकार हैं. 

2/5

हाल ही में टाइगर श्रॉफ संग उनके ब्रेकअप की खबरों ने खूब शो मचाया था लेकिन इसके बावजूद अब वो टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ संग नजर आईं तो लोगों ने इनके टाइगर और दिशा के पैचअप की अटकलें लगाना भी शुरू कर दिया है. 

3/5

लंच के बाद दिशा पाटनी और कृष्णा श्रॉफ को एक साथ रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया. इस दौरान दोनों की कमाल की बॉन्डिंग भी साफ दिखी. हाथो में हाथ डाले दिशा कृष्णा को संभालते हुए उनके आगे चलीं और फिर एक ही कार से दोनों रवाना हो गईं.

4/5

जैसे ही ये तस्वीरें कैमरों में कैद हुईं तो इन्हें सोशल मीडिया पर वायरल होने में भी देर नहीं लगीं. कयास लगाए जा रहे हैं कि दिशा और टाइगर अब एक बार फिर से साथ आ गए हैं तो वहीं कुछ का मानना है कि टाइगर से ब्रेकअप के बाद भी दिशा श्रॉफ परिवार के काफी करीब हैं. 

5/5

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो टाइगर और दिशा दोनों ही एक दूसरे को कई साल से डेट कर रहे थे लेकिन अब दिशा शादी करना चाहती थीं जबकि टाइगर इस बात के लिए राजी नहीं हुए लिहाजा आपसी सहमति के बाद दोनों अलग हो गए थे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़