photoDetails1hindi

Bollywood Actress: बाप-बेटे दोनों संग ऑन स्क्रीन किया रोमांस, हेमा मालिनी से माधुरी तक का नाम है शामिल

Actress Who Romance with real Life Father and Son: 80 और 90 के दशक में एक्ट्रेस काफी कम उम्र में ही फिल्मों में आ गई थीं. लिहाजा उस दौर के एक्टर के साथ-साथ उनकी रोमांटिक जोड़ी उनके बेटों के साथ भी बनी. इस लिस्ट में डिंपल कपाड़िया से माधुरी दीक्षित तक का नाम शामिल है.  

1/5

Dimple Kapadia: डिंपल कपाड़िया ने ऋषि कपूर के साथ हिट फिल्म बॉबी से अपनी एक्टिंग का आगाज किया था. लेकिन जल्द ही उन्होंने फिल्मी दुनिया को छोड़ भी दिया. लेकिन दमदार वापसी के बाद डिंपल ने विनोद खन्ना संग खून का कर्ज और बंटवारा फिल्म की थी इसके सालों बाद डिंपल फिल्म दिल चाहता है में उन्हीं के बेटे अक्षय खन्ना के साथ इश्क फरमाती नजर आई थीं.  

2/5

Hema Malini: ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने भी लगभग हर सुपरस्टार के साथ काम किया. इनमें से एक थे राज कपूर जिनके साथ उनकी जोड़ी फिल्म सपनों के सौदागर में जमी थी. इसके कुछ सालों के बाद हेमा मालिनी ने ऋषि कपूर के साथ फिल्म की थी.

 

3/5

Jaya Prada: अपने दौर की मशहूर एक्ट्रेस जया प्रदा धर्मेंद्र के साथ फिल्म गंगा तेरे देश में, शहजादे, फरिश्ते जैसी फिल्मों में दिखीं. इसके बाद उन्होंने सनी देओल के साथ वीरता, जबरदस्त मूवी में काम किया.

4/5

Sridevi: बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार का खिताब पाने वालीं एक्ट्रेस श्रीदेवी ने नाकाबंदी फिल्म में धर्मेंद्र संग जोड़ी जमाई थी इसके कई सालों बाद वो चालबाज में सनी देओल के साथ दिखीं और दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद भी किया गया था. 

5/5

Madhuri Dixit: माधुरी दीक्षित भी उन्हीं एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं जो बाप और बेटे दोनों संग फिल्म में दिखीं और रोमांस किया. पहले उन्होंने दयावान फिल्म में विनोद खन्ना संग काम किया और फिर अक्षय खन्ना के साथ उनकी जोड़ी जमी फिल्म मोहब्बत में. जिसके गाने भी काफी पसंद किए गए.

photo-gallery