Advertisement
trendingPhotos1313517
photoDetails1hindi

Deepshikha Nagpal Photos: दो शादी करके भी सिंगल है ये एक्ट्रेस, देर रात रिवीलिंग ड्रेस पहने कैमरों के सामने ही करने लगी डांस

Deepshikha Nagpal Spotted Look: अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल को काफी समय बाद पैपराजी ने स्पॉट किया. उनकी इस दौरान की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हंमागा मचा दिया है. दीपशिखा नागपाल की ये लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं और उनके फैंस उनके इस पुराने अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. 

1/5

Deepshikha Nagpal Spotted Look: अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल को काफी समय बाद पैपराजी ने स्पॉट किया. उनकी इस दौरान की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हंमागा मचा दिया है. दीपशिखा नागपाल की ये लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं और उनके फैंस उनके इस पुराने अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. 

 

2/5

दीपशिखा नागपाल की य लेटेस्ट तस्वीरें देखने के बाद साफ है कि एक्ट्रेस के अंदाज और अदाओं में कोई बदलाव नहीं आया है. देर रात पार्टी करने के लिए पहुंची दीपशिखा की कुछ शानदार तस्वीरें हम आपके लिए लेकर आए हैं जिन्हें आप आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं. 

 

3/5

सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दीपशिखा नागपाल इस दौरान शिमरी वन पीस ड्रेस में काफी हॉट लग रही थीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने पैपराजी को देखते ही बोलड डांस स्टेप्स करना शुरू कर दिया. एक्ट्रेस की ड्रेस में थाई स्लिट कट था जो कि उनके इस लुक को काफी बोल्ड टच दे रहा था. 

4/5

दीपशिखा नागपाल छोटे पर्दे का भी एक जाना पहचाना चेहरा हैं और उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है. ऑनस्क्रीन जिंदगी की तरह ही ऑफ स्क्रीन भी दीपशिखा की जिंदगी काफी दिलचस्प और उतार चढ़ाव वाली रही है.

5/5

दीपशिखा अपने काम के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही हैं. दीपशिखा नागपाल दो शादियां कर चुकी हैं, लेकिन दोनों शादियां असफल रहीं. उन्होंने एक्टर जीत उपेंद्र से 1997 में शादी की थी. लेकिन वह जीत से साल 2007 में अलग हो गई थीं. इसके बाद उन्होंने मॉडल केशव अरोड़ा से साल 2012 में शादी की, लेकिन वह शादी भी सफल नहीं रही. अभिनेत्री केशव से भी साल 2016 में अलग हो गईं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़