Advertisement
photoDetails1hindi

Katrina-Deepika से लेकर Malaika-Bipasha तक, इन एक्ट्रेसेज ने पहन लिए सेम-टू-सेम आउटफिट्स, हैरान करने वाली हैं तस्वीरें

Bollywood Actresses Same Outfits: बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेसेज अपने लुक्स पर काफी ध्यान देती हैं. पिछले कई सालों में ऐसा भी हुआ है कि वैसे आपस में कॉम्पिटिशन करने वाली ये हिरोइनें एक जैसी आउटफिट्स पहनकर पब्लिक में आई हैं. इन एक्ट्रेसेज ने एक ही समय पर तो ऐसा नहीं किया है लेकिन सेम कपड़े जरूर पहने हैं. आइए इनकी तुलना करते हैं और देखते हैं कि किसने सेम ड्रेस को बेहतर तरीके से स्टाइल किया..

1/5

रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड्स, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण इस तस्वीर में सेम फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं. जहां कैटरीना ने इस ड्रेस को सिंगल शोल्डर ड्रेस की तरह स्टाइल किया है वहीं दीपिका ने इसे नॉर्मल ड्रेस की तरह पहना है. 

2/5

यह तस्वीर काफी पुरानी लग रही हैं लेकिन इसमें भी देखा जा सकता है कि मलाइका और बिपशा, दोनों ने ही सेम आउटफिट पहना हुआ है. दोनों ने ड्रेस को लेगभग एक ही तरह से स्टाइल भी किया है. 

3/5

जाह्नवी कपूर और उर्वशी रौटेला भी एक बार अलग-अलग दिनों पर, सेम ड्रेस में नजर आ चुके हैं. दोनों ने ही इस ब्लैक बेस पर ऐब्स्ट्रैक्ट प्रिन्ट वाले गाउन को काफी खूबसूरती से कैरी किया है. 

4/5

रणबीर कपूर की कथित फ्लिंग, पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान और रणबीर की पत्नी, आलिया भट्ट भी एक जैसे सैफ जंपसूट में नजर आ चुकी हैं. दनों ने ही इसे एक ही तरह से पहना था, हेयरस्टाइल में डिफरेंस देखा जा सकता है.  

5/5

रणबीर कपूर की कजिन और एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण भी एक जैसे कपड़ों में नजर आ चुकी हैं. दोनों ने ही नारंगी फ्लेयर लॉन्ग स्कर्ट को ब्लैक एंड व्हाइट चेक वाले टॉप के साथ पहना था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़